नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का परिवार हुआ कोरोना वायरस से संक्रमित

नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का परिवार हुआ कोरोना वायरस से संक्रमित

खबरें आ रही है कि नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के परिवार को भी कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है। अभिनेता हिमांश कोहली के माता-पिता और बहन में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। हालांकि, वह संक्रमण की चपेट में नहीं हैं।

मुंबई। देश दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। रोज 70 से 80 हजार नये मरीज सामने आ रहे हैं। कोरोना ने कोई भी नहीं बच पा रहा है जरा सी लापरवाही जान जोखिम में डाल रही है। कोरोना की चपेट में बच्चन परिवार तक आ चुका है। खबरें आ रही है कि नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के परिवार को भी कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया है। अभिनेता हिमांश कोहली के माता-पिता और बहन में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। हालांकि, वह संक्रमण की चपेट में नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: सनी लियोन के बाद अब सिंगर नेहा कक्कड़ ने बंगाल की इस युनिवर्सिटी में किया टॉप!

यह जानकारी खुद कोहली ने सोशल मीडिया पर दी। कोहली ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर कहा कि उनके परिवार के सदस्यों में पिछले दो-तीन दिन से बुखार समेत वायरस संक्रमण के लक्षण दिखाई दे रहे थे। उन्होंने कहा, हाल ही में, हम सभी ने कोविड-19 की जांच करायी, जिसमें मम्मी-पापा और दिशा में संक्रमण की पुष्टि हुई और मेरी रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। अभिनेता ने कहा कि हम सभी गृह-पृथकवास में हैं और सभी सावधानियां बरत रहे हैं। हमसे है लाइफ में अभिनय करने वाले 30 वर्षीय अभिनेता 2014 में फिल्म यारियां में भी नजर आए थे।

आपको बता दें की सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। 2018 में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था।