संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने रिलीज किया 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर

संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने रिलीज किया  'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर

आख़िरकार एक बहुत लंबा इंतज़ार ख़त्म हुआ, संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट-अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र आज (24 फरवरी) जारी कर दिया गया है।

आख़िरकार एक बहुत लंबा इंतज़ार ख़त्म हुआ, संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट-अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र आज (24 फरवरी) जारी कर दिया गया है। फिल्म में आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका निभा रही है। इससे पहले आज एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी की गई थी। फिल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: निगेटिव रोल में भी हीरोइन से अधिक चर्चा में रहीं ललिता पवार 

जारी हुआ  गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर

गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र जारी करने के लिए आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। संजय लीला भंसाली को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो सर .. मैं आपको और आपके जन्मदिन को मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं सोच सकती थी इस लिए मैं आपके जन्मदिन के दिन इस आने वाली नयी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज कर रही हूं। 

इसे भी पढ़ें: दिलकश मुस्कान और खूबसूरत अदाकारी के लिए आज भी याद आती हैं मधुबाला 

आलिया ने फिर मनवाया अपनी एक्टिंग का लोहा 

टीजर में आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के रूप में पेश किया गया है। अभिनेत्री का गुजराती लहजा हाजिर हो रहा  है और टीज़र को देखते हुए, यह निश्चित है कि आलिया ने फिल्म में एक बार फिर शानदार काम किया है।  टीजर में उनके संवादों की झलक उसी का प्रमाण है। एक डायलॉग में आलिया कहती है कि  "गंगूबाई चांद थी और चांद रहगी।"  इसमें आलिया की आवाज काफी दमदार लग रही हैं।

 

 30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म में गंगूबाई कोतवाली, वेश्यालय की मालकिन और काठियावाड़  नाम की लड़की की कहानी को दिखाया गया है। एक मासूस की लड़की की वेश्यालय की मालकिन बनने के संघर्ष को आप पर्दे पर देखेंगे। इस लड़की के पास नियति के फैसले को  अपनाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। कहानी लेखक एस हुसैन जैदी द्वारा लिखित मुंबई के माफिया क्वींस पर आधारित है। इससे पहले आज, आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करने के लिए एक पोस्टर साझा किया। उसने लिखा, "सिनेमाघरों में 30 जुलाई, 2021," उसके बाद दो दिल की एमोजि भी बनाये थे।