Confirm! राखी सावंत के पति से मिलने के लिए हो जाएं तैयार, बिग बॉस 15 में करने जा रही है कपल एंट्री

Confirm! राखी सावंत के पति से मिलने के लिए हो जाएं तैयार, बिग बॉस 15 में करने जा रही है कपल एंट्री

राखी सावंत ने एक नए प्रोमो वीडियो में खुलासा किया कि उनके पति रितेश आखिरकार उनके साथ बिग बॉस 15 में आएंगे। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि शो में राखी अतिथि के रूप में आएंगी या शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करेंगी।

राखी सावंत ने एक नए प्रोमो वीडियो में खुलासा किया कि उनके पति रितेश आखिरकार उनके साथ बिग बॉस 15 में आएंगे। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि शो में राखी अतिथि के रूप में आएंगी या शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करेंगी। कलर्स ने राखी सांवत का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे राखी की पुरानी फुटैज को मिला कर बनाया गया है। प्रोमो वीडियो की शुरुआत बिग बॉस 14 से राखी के वीडियो से होती है, जिसमें वह बिग बॉस के घर के अंदर रोती नजर आ रही हैं। एक बिंदु पर उसे स्वीकारोक्ति कक्ष के अंदर यह कहते हुए देखा जा सकता है, “मैं चाहती हूं मेरा पति एक बार सबके सामने आए। 

इसे भी पढ़ें: मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, शादी के साक्षी बनेंगे यह लोग

सोशल मीडिया पर शेयर किए गये दूसरे वीडियो में राखी कहती हैं, कब तक मैं आपका इंतजार करूँ? वह फिर हंसती है और कहती है। आपका और मेरा इंतजार खत्म हुआ क्योंकि पूरी दुनिया रितेश को बिग बॉस 15 में देखेगी। 

इसे भी पढ़ें: बेला हदीद का बोल्ड लुक कॉपी कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद

राखी फिर एक ऐसे व्यक्ति की ओर बढ़ती दिखायी पड़ती हैं जिसका चेहरा सामने नहीं आता है और कहती है, तुम मेरे साथ आओगे या नहीं?” रितेश फिर उसे जवाब देता है, ज़रूर। राखी उसके जवाब के बाद शरमा जाती है।

2019 में खी ने घोषणा की कि उसने एक निजी समारोह में रितेश नाम के एक एनआरआई से शादी कर ली है। भले ही उसने शादी से अपने ब्राइडल लुक का खुलासा किया हो, लेकिन उन्होंने अपने पति की तस्वीर लोगों के सामने साझा नहीं की। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में उन्हें यह कहते हुए सुना गया कि "मैं डर गई थी, हां मैंने शादी कर ली है। मैं आज आपके साथ खबर की पुष्टि कर रही हूं।