अपनी एक्टिंग देखकर डर गये थे सलमान, सूरज बड़जात्या से कहा था मुझे 'मैंने प्यार किया' से निकाल दो

अपनी एक्टिंग देखकर डर गये थे सलमान, सूरज बड़जात्या से कहा था मुझे 'मैंने प्यार किया' से निकाल दो

सलमान खान आज बॉलावुड का चमकता सितारा है। बॉलीवुड में वर्तमान समय में सलमान खान को सुल्तान कहा जाता है। दुनियाभर में सलमान खान को चाहने वाले हैं। एक समय था जब सलमान खान अपनी एक्टिंग देख कर इतना डर गये थे कि उन्होंने निर्देशक को फिल्म करने से ही मना कर दिया था।

सलमान खान आज बॉलावुड का चमकता सितारा है। बॉलीवुड में वर्तमान समय में सलमान खान को सुल्तान कहा जाता है। दुनियाभर में सलमान खान को चाहने वाले हैं। एक समय था जब सलमान खान अपनी एक्टिंग देख कर इतना डर  गये थे कि उन्होंने निर्देशक को फिल्म करने से ही मना कर दिया था। बात काफी पुरानी है जब सलमान खान ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। सलमान खान की पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसी रिलीज के लिए तैयार थी। इससे पहले ही सलमान खान ने सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' के लिए ऑडिशन दिया था। सलमान खान को बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी कि उन्हें फिल्म के लिए चुना जाएगा।

इसे भी पढ़ें: 2020 की सबसे बड़ी जंग सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच लड़ी गयी  

सलमान खान ये जानते थे कि सूरज बड़जात्या को अपनी नयी फिल्म के लिए एक नये चेहरे की तलाश है।  सलमान खान पहले ही फिल्म बीवी हो तो ऐसी में काम कर चुके हैं। एक दिन सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को फोन किया और कहा कि उन्हें फिल्म के लिए चुना गया है। सलमान खान काफी खुश और हैरान भी हुए। 

इसे भी पढ़ें: राम चरण के बाद वरुण तेज भी हुए कोरोना से संक्रमित, साउथ सुपरस्टार्स ने साथ में की थी पार्टी  

इस खुशखबरी के बाद सलमान खान के लिए दूसरी खुशखबरी ये थी कि उनकी पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसी भी बॉक्स ऑफिल पर रिलीज होने वाली थी। फिल्म की रिलीज से पहले सलमान खान ने फिल्म का प्रीव्यू देखा। फिल्म का प्रीव्यू देखकर वह काफी ज्यादा अपसेट हो गये। सलमान खान को फिल्म में अपनी एक्टिंग काफी ज्यादा बुरी लगी और उन्हें लगा कि वह एक्टिंग के लिए अभी तैयार नहीं है। उन्होंने सूरज बड़जात्या से मुलाकात की और कहा कि मुझे आपइस फिल्म से हटा दीजिए। 

सलमान खान ने सोच लिया था कि वह इस फिल्म को नहीं करेंगे वह सूरज बड़जात्या का पैसा खराब नहीं  करेंगे। सूरज बड़जात्या से बात करने के बाद सलमान खान चले गये। सूरज बड़जात्या ने एक बार फिर सलमान खान को कॉल किया और कहा कि वह पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसा का प्रीव्यू देखना चाहते हैं। प्रीव्यू देखने के बाद सूरज बड़जात्या ने सलमान खान से कहा कि वह अपने फैसले पर कायम है। मैंने प्यार क्यों किया में सलमान ही लीड रोल में होंगे। 

इसके बाद सलमान खान नें फिल्म में काम किया और फिल्म सुपरहिट हुई। फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की। आज सलमान बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं।