2020 की सबसे बड़ी जंग सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच लड़ी गयी

2020 की सबसे बड़ी जंग सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच लड़ी गयी

चाहे वह वर्तमान में चल रहे किसानों आंदोलन का मुद्दा हो या सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद भाई-भतीजावाद की बहस, कंगना रनौत की हर बात पर अपनी एक राय सोशल मीडिया पर रखी है जिसपर उनके फैंस ने उन्हें पूरी तरह से सपोर्ट भी किया है।

चाहे वह वर्तमान में चल रहे किसानों आंदोलन का मुद्दा हो या सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद भाई-भतीजावाद की बहस, कंगना रनौत की हर बात पर अपनी एक राय सोशल मीडिया पर रखी है जिसपर उनके फैंस ने उन्हें पूरी तरह से सपोर्ट भी किया है। हाल ही में कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में बैठी एक बुजुर्ग सिख महिला के बारे में गलत पहचान का ट्वीट कर दिया जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। कंगना जिस तरह से बॉलावुड की काली दुनिया का भांडा फोड़ रही थी उससे काफी लोग उनसे नाराज थे लेकिन वह खुल कर बोल नहीं पा रहे थे। ऐसे में उन्हें कंगना की एक गलती की तलाश थी। जैसे ही कंगना ने सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग आंदोलनकारी महिला की गलत पहचान करते हुए उन्हें शाहीन बाग वाली दादी कहा, तमाम मुद्दों पर मुंह बंद किए बैठे लोगों ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। 

इसे भी पढ़ें: राम चरण के बाद वरुण तेज भी हुए कोरोना से संक्रमित, साउथ सुपरस्टार्स ने साथ में की थी पार्टी 

तमाम पंजाबी सितारों ने कंगना को ट्रोल किया। इसी बीच कंगना के दादी वाले बयान पर गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ  भी भड़क गये। उन्होंने कंगना रनौत से ट्विटर पर पंजाबी में खूब बहस की कंगना विरोधियों को दिलजीत का अंदाज काफी पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर कई दिनों तक दिलजीत बनाम कंगना का हैशटैग ट्रेंड करवाया। कंगना रनौत और दिलजीत की सोशल मीडिया पर हुई ये जंग साल 2020  की सबसे बड़ी जंग बन गयी। 

 

इसे भी पढ़ें: मुंबई लौटकर कंगना रनौत ने लिया सिद्धीविनायक का आशीर्वाद! मुंबा देवी के भी किए दर्शन 

इसकी शुरुआत कंगना ने एक बुजुर्ग सिख महिला के बारे में गलत जानकारी साझा करने के साथ की, जो वहां चल रहे किसान प्रोटेस्ट की प्रतिभागी थी। अपने ट्वीट में, उन्होंने कहा कि बुजुर्ग महिला 100 रुपये की राशि अर्जित करने के लिए विरोध कर रही थी। अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि वही महिला शाहीन बाग दादी, बिलकिस बानो थी। जानकारी के गलत होने के बाद कंगना ने ये ट्वीट तुरंत डिलीट कर दिया था।

बाद में कंगना ने ट्वीट को डिलीट कर दिया, लेकिन इससे पहले ही दिलजीत दोसांझ सहित कई हस्तियां नाराज हो गई थीं, जिन्होंने किसानों के विरोध का खुलकर समर्थन किया है। दिलजीत ने कंगना को सही करने के लिए इसे अपने ऊपर ले लिया, जिसके कारण दोनों के बीच एक बड़ा ट्विटर विवाद हुआ।