राम चरण के बाद वरुण तेज भी हुए कोरोना से संक्रमित, साउथ सुपरस्टार्स ने साथ में की थी पार्टी

राम चरण के बाद वरुण तेज भी हुए कोरोना से संक्रमित, साउथ सुपरस्टार्स ने साथ में की थी पार्टी

राम चरण के बाद, वरुण तेज ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने अपने फॉलोअर्स के साथ खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। जबकि चरण ने खुद को क्वारनटाइन किया हुआ है, वरुण ने लिखा कि उसके हल्के लक्षण हैं।

अनलॉक में जब से फिल्मों की शूटिंग की इजाजत दी गयी है तब से लगातार फिल्मी सितारों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं। अब तेलुगु अभिनेता वरुण तेज ने कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।  वरुण तेज ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण दिखा रहे हैं। इस कारण उन्होंने हैदराबाद में घर पर खुद को आइसोलेट कर दिया है। इससे पहले आज (29 दिसंबर), राम चरण ने कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। क्रिसमस की शाम को  वरुण, चरण, अल्लू अर्जुन, निहारिका और मेगा परिवार के कई सदस्यों ने घर पर साथ में पार्टी की थी।

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान की 'तांडव' से रिलीज हुए कास्ट के शानदार पोस्टर, खेला जाएगा राजनीतिक दंगल

 

राम चरण के बाद, वरुण तेज ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने अपने फॉलोअर्स के साथ खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। जबकि चरण ने खुद को क्वारनटाइन किया हुआ  है, वरुण ने लिखा कि उसके हल्के लक्षण हैं। डॉक्टरों ने उसे घर पर आइसोलेशन करने की सलाह दी है।

इसे भी पढ़ें: मुंबई लौटकर कंगना रनौत ने लिया सिद्धीविनायक का आशीर्वाद! मुंबा देवी के भी किए दर्शन

उनकी पोस्ट में लिखा है, "आज से पहले, मैंने हल्के लक्षणों के साथ COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। मैं वर्तमान समय के आधार पर आवश्यक सावधानियों के साथ  घर पर मौजूद हूं। मैं जल्द ही वापस आऊंगा। आपके सभी प्यार के लिए धन्यवाद।"

यहाँ पोस्ट है: