अगले जन्म बिटिया ही कीजो एक्ट्रेस लाली के साथ दिल्ली में घटी थी खौफनाक घटना, अपने लेटेस्ट व्लॉग में सुनाई आपबीती

ratan
Youtube @Ratan Raajputh
निधि अविनाश । Aug 12, 2022 3:36PM
रतन राजपूत अपने एक सीरियल अगले जन्म बिटिया ही कीजो में रातों-रात मशहूर हो गई थी। रतन का फोन सरेआम छीन लिया गया था। आज भी जब रतन इस घटना को याद करती है तो वह डर जाती हैं। अपने व्लॉग में एक्ट्रेस ने बताया कि, एक दिन मंडी हाउस में ड्रामा प्रैक्टिस करने के बाद घर लौट रही थीं।

अगले जन्म बिटिया ही कीजो में लाली का किरदार निभाने वाली एकट्रेस रतन राजपूत ने टीवी इंडस्ट्री से बहुत दूरी बना ली हैं। इस समय वह अपने यूट्यूब चैनल से वीडियो और व्लॉग्स बनाती है और अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। इसी बीच उन्होंने एक लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह अपने साथ हुए एक खौफनाक घटना का जिक्र कर रही हैं। इसे सुनकर शायद आप भी काफी हैरान हो जाएंगे की ये रतन के साथ ऐसे कैसे हो सकता है। एक्ट्रेस अपने इस व्लॉग से काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें: एक्स गर्लफ्रेंड को ऋषभ पंत ने बोला 'बहन'! तिलमिलाई उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर को कहा- छोटू भैया | Urvashi Rautela vs Rishabh Pant

रतन ने अपने व्लॉग में बताया कि, उन्होंने एक नया फोन खरीदा है और इसके साथ ही उन्हें अपनी जिंदगी में हुए खौफनाक मंजर की याद भी दिलाता है। रतन ने बताया कि जब वह दिल्ली में रहा करती थी तो उन्होंने पहली बार 4 हजार का नोकिया फोन खरीदा था और ये फोन उनकी फैमिली में पहला फोन था, जिसे छीन लिया गया। जी हां, आपने सही सुना है। बता दें कि रतन का फोन सरेआम छीन लिया गया था। आज भी जब रतन इस घटना को याद करती है तो वह डर जाती हैं। अपने व्लॉग में एक्ट्रेस ने बताया कि, एक दिन मंडी हाउस में ड्रामा प्रैक्टिस करने के बाद घर लौट रही थीं और फोन पर अपनी मां से बात कर रही थी की तभी एक लड़का आया और रतन का फोन छीनने लगा। रतन जोर-जोर से चिल्लाने लगी लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। लोग बस खड़े होकर तमाशा देख रहे थे। रतन ने आगे कहा कि 'जब मेरी कोई मदद के लिए आगे नहीं आया तो मैं ही खुद उस लड़के के पीछे भागी और भागते हुए काफी दुर तक आ गई।

इसे भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडीज ने गायों के साथ गोशाला में मनाया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

इस बीच एक लड़का आ गया तो मैंने मदद की गुहार लगाई लेकिन वह मेरा हाथ पकड़कर मुझे जंगल की ओर ले जाने लगा। जंगल की तरफ खींचते हुए वह लड़का कह रहा था कि 'आ तेरा फोन दिलवाता हूं और मुझे घसीट कर ले जाने लगा। मैंने कैसे भी करके अपने आपको बचाया और अपना हाथ छुड़ाकर सड़क की ओर भागने लगीं। काफी मशक्कत के बाद रतन राजपूत किसी तरह दो लड़कों की मदद से अपने घर पहुंचने में कामयाब हुई। उस वक्त 4 हजार का फोन उनके लिए काफी ज्यादा मायने रखता था। बता दें कि रतन राजपूत अपने एक सीरियल अगले जन्म बिटिया ही कीजो में रातों-रात मशहूर हो गई थी।

अन्य न्यूज़