एक्स गर्लफ्रेंड को ऋषभ पंत ने बोला 'बहन'! तिलमिलाई उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर को कहा- छोटू भैया | Urvashi Rautela vs Rishabh Pant

Rishabh Pant
urvashirautela/ani
रेनू तिवारी । Aug 12, 2022 3:01PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत सुर्खियों में हैं। इस बार साफ तौर पर यह जाहिर हो गया है कि उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच कुछ भी ठीक नहीं हैं। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर एक वाक युद्ध शुरू हो गया है।

एक समय था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) रिलेशनशिप में थे। दोनों के बीच डेट की कथित तौर पर खबरें सामने आयी और कुछ दिनों बाद यह भी पता चला कि ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को ब्लॉक कर दिया था। ब्लॉक करने की खबरों की पुष्टि खुद उर्वशी रौतेला ने की थी। इस खबर के बाद ऐसा लगा कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है लेकिन कुछ समय बाद उर्वशी रौतेला को टी20 विश्व कप के दौरान दुबई में देखा गया। कथित तौर पर एक बाद फिर अफवाहें उड़ी कि स्टैंड में वह ऋषभ पंत सहित भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए आयी थी। खैर यह मैच पाकिस्तान से वह मैच भारत हार गया। 

इसे भी पढ़ें: इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट' स्टोर के उद्घाटन में शामिल हुए प्रसिद्ध अभिनेता हर्षवर्द्धन राणे

सालभर बाद एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत सुर्खियों में हैं। इस बार साफ तौर पर यह जाहिर हो गया है कि उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच कुछ भी ठीक नहीं हैं। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर एक वाक युद्ध शुरू हो गया है जिसमें वह एक दूसरे की बखिया उधड़ने पर अमादा हो गया हैं। कहते हैं जब एक रिश्ता बनता है तो वह बहुत खुशी देता है लेकिन जब एक रिश्ता टूटता है तो दुगनी तकलीफ देता हैं लेकिन इन दोनों के बीच जिस तरह से बात हो रही है मानों ऐसा लग रहा है कि दोनों की बीच कुछ ऐसा हुआ है जिससे यह एक दूसरे से नफरत ही करने लगे हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में उर्वशी ने एक विवादास्पद बयान दिया जिसके बाद ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम अभिनेत्री पर निशाना साधा।

इसे भी पढ़ें: राकेश बापट और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप की वजह बनीं रिधि डोगरा? एक्स वाइफ से दोस्ती निभाने के चक्कर में टूटा रिश्ता

एक साक्षात्कार में उर्वशी ने कहा, मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, वहां से मेरा नई दिल्ली में एक शो था, तो मेरी वहां से दिल्ली की उड़ान थी। नई दिल्ली में मैं पूरा दिन शूटिंग कर रही थी और लगभग 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस गयी तो मुझे तैयार होना था और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में बहुत समय लगता है। मिस्टर आरपी आए, वह लॉबी में बैठे और मेरा इंतजार करने लगे और वह मिलना चाहते थे। मैं इतनी थक गई थी, मैं सो गई और मुझे पता ही नहीं चला कि मेरे पास इतने फोन आए हैं। उन्होंने आगे बताया, जब मैं उठी तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और फिर मुझे बहुत बुरा लगा, कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं नहीं गई। मैंने उससे कहा कि जब तुम मुंबई आओगे तो मिलते हैं।

24 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ ने उर्वशी के बयान का पलटवार करने कि लिए एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें कहा गया है, "यह मजेदार है कि कैसे लोग केवल कुछ लोकप्रियता के लिए और सुर्खियों में आने के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे। मेरा पीछा छोड़ो बहन। #Jhutkibhilimithotihai । बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

अब उर्वशी ने इंस्टाग्राम उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के लिए यंग किडो डार्लिंग्स तेरे लिए @Rakshabandhan Mubarak ho #RPChtobhaiyaa #Cougarhunter #Donttakeadvantageofsilentgirl।”

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे 2018 में गुपचुप तरीके से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, उनका ब्रेकअप हो गया और उनका रिश्ता एक कड़वे नोट पर समाप्त हो गया। हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई।

अन्य न्यूज़