खराब रिव्यू के बावजूद भी साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी फिल्म 'कलंक'

By रेनू तिवारी | Publish Date: Apr 18 2019 6:24PM
खराब रिव्यू के बावजूद भी साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी फिल्म 'कलंक'
Image Source: Google

लेकिन खराब रिव्यू के बावजूद भी फिल्म कलंक साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी गई हैं। बुद्धवार को रिलीज हुई फिल्म ''कलंक'' ने पहले ही दिन 21.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

करन जौहर के बैनर में बनी फिल्म मल्टीस्टार्र फिल्म कलंक बुधवार को रिलीज हो गई। फिल्म को देखने के बाद भी लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया दी। कुछ लोगों को फिल्म पसंद आई तो कुछ लोगों को नहीं। फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म को ज्यादा अच्छे रिव्यु नहीं दिये। लेकिन खराब रिव्यू के बावजूद भी फिल्म कलंक साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी गई हैं। बुद्धवार को रिलीज हुई फिल्म 'कलंक' ने पहले ही दिन 21.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: फिल्म कलंक की कहानी कमजोर लेकिन, कपड़े और सेट पर खूब हुआ खर्च

ये जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी हैं। तरण ने ट्वीट करके बताया की फिल्म 'कलंक' साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हैं। इसी के साथ फिल्म कलंक ने अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' (21.06 करोड़ रुपए), रणवीर-आलिया की फिल्म 'गली बॉय' (19.40 करोड़ रुपए) और अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' (16.50 करोड़ रुपए) को पीछे छोड़ दिया है।

इस फिल्म में कई बड़े चहरे हैं आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर जैसी सुपर स्टार कास्ट से सजी फिल्म 'कलंक' ने ओपेनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा दिया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video