सोनू सूद के नक्शे कदम पर जैकलीन फर्नांडीज, पुलिस के साथ मिलकर कर रही लोगों की मदद

Jacqueline Fernandez
रेनू तिवारी । May 13, 2021 4:23PM
जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार वह किसी फिल्म या गाने की की वजह से नहीं बल्कि सामाजिक काम के कारण। पुणे पुलिस ने कोविड -19 से लड़ने में मदद करने के लिए पुणे पुलिस फाउंडेशन के प्रति उनके योगदान के लिए जैकलीन फर्नांडीज को धन्यवाद दिया।

जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार वह किसी फिल्म या गाने की की वजह से नहीं बल्कि सामाजिक काम के कारण। पुणे पुलिस ने कोविड -19 से लड़ने में मदद करने के लिए पुणे पुलिस फाउंडेशन के प्रति उनके योगदान के लिए जैकलीन फर्नांडीज को धन्यवाद दिया।

इसे भी पढ़ें: मुकेश खन्ना ने मौत की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा- मैं बिल्कुल ठीक हूं

अभिनेत्री ने पुणे पुलिस की निस्वार्थ काम करने के लिए सोशल मीडिया पर पुलिस की सहारा लिया। जैकलीन कोरोनवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में लोगों की मदद करने के लिए अपना काम कर रही है। वह YOLO संगठन के साथ मिलकर लॉकडाउन में लोगों की मदद कर रही हैं। वह कई गैर सरकारी संगठनों के साथ काम करता है ताकि लोगों को ज़रूरत पूरी हो। 

इसे भी पढ़ें: 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्‍ना की बहन का हुआ निधन, बोले-पहली बार जिंदगी में हिल गया हूं

पुणे पुलिस ने ट्विटर पर जैकलीन फर्नांडीज को धन्यवाद दिया। ट्वीट में लिखा है, "पुणे पुलिस फाउंडेशन के प्रति उनके उदार योगदान के लिए पुणे पुलिस ने @Asli_Jacqueline को धन्यवाद दिया। आपकी तरह का इशारा हमारी टीम के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा जो इस महामारी में फ्रंटलाइन पर अपने कर्तव्यों का पालन करना जारी रखेगी।"

 

जैकलीन ने हाल ही में अपनी टीम You Only Live Once (YOLO) शुरू की है जो लोगों की ज़रूरत में मदद करने के लिए कई NGO के साथ काम करती है। संगठन ने 1 लाख लोगों, आवारा पशुओं को खिलाने और मुंबई पुलिस को मास्क और सैनिटाइजर दान करने की जिम्मेदारी ली है। अभिनेत्री का कहना है कि यह समाज को भुगतान करने का उनका तरीका है। पिछले साल राष्ट्रव्यापी तालाबंदी के दौरान, उन्होंने महाराष्ट्र के पथराड़ी और सकुर गांवों के ग्रामीणों की मदद के लिए एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया था। 

अन्य न्यूज़