जितेंद्र और जयाप्रदा की आइकॉनिक जोड़ी 24 साल बाद फिर साथ आयेगी नजर

By रेनू तिवारी | Publish Date: Feb 16 2019 2:37PM
जितेंद्र और जयाप्रदा की आइकॉनिक जोड़ी 24 साल बाद फिर साथ आयेगी नजर
Image Source: Google

ये आइकॉनिक जोड़ी 24 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जी हां जितेंद्र और जयाप्रदा की जोड़ी एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे है। इस बार दोनों एक टीवी शो में साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में जयाप्रदा का नाम भी शुमार है। आपको जान के हैरानी होगी की जया का असली नाम वो नहीं है जिस नाम से हम उन्हें जानते हैं बल्कि उनका असली नाम है ललिता रानी। जया सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि कई भाषाओं में काम कर चुकी हैं। जयाप्रदा तेलुगू, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी  अपने उम्दा अभिनय का प्रदर्शन किया है। जितेंद्र और जयाप्रदा की जोड़ी को बॉलीवुड में आइकॉनिक जोड़ी माना जाता हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें- पुलवामा हमला: सेक्युलर नेताओं से सोनू निगम का सवाल, आप दुःख क्यों मना रहे?

ये आइकॉनिक जोड़ी 24 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जी हां जितेंद्र और जयाप्रदा की जोड़ी एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे है। इस बार दोनों एक टीवी शो में साथ नजर आएंगे। दोनों शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' को जज करते दिखेंगे। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन के मुताबिक, शो में केवल 1980 और 1990 के दशक के हिट सॉन्ग पर परफॉर्म किया जाएगा।





एक्ट्रेस जया ने शो में काम करने को लेकर खुशी जाहिर की है। एक बयान में जया ने कहा, "मैं सुपर डांसर के प्रतिभाशाली बच्चों को देखकर बहुत उत्साहित हूं। इन बच्चों के माध्यम से नृत्य को इतनी खूबसूरती से देखना अद्भुत है।" वहीं, जितेंद्र भी शो का हिस्सा बनने पर बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, 'मेरा पोता लक्ष्य भी इन सुपर डांसर कंटेस्टेंट की तरह ऊर्जावान और उत्साही हैं।'



 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप