गणतंत्र दिवस के मौके पर जॉन अब्राहम ने फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' की रिलीज डेट का किया खुलासा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 26, 2021   13:39
  • Like
गणतंत्र दिवस के मौके पर जॉन अब्राहम ने फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' की रिलीज डेट का किया खुलासा

अभिनेता ने 72वें गणतंत्र दिवस के उत्सव के मौके पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा सोशल मीडिया पर की। 48 वर्षीय अभिनेता ने इस फिल्म की तारीख की घोषणा करते हुए एक तस्वीर भी साझा की है।

मुंबई। अभिनेता जॉन अब्राहम ने मंगलवार को बताया कि उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ देश के सिनेमाघरों में 14 मई 2021 को प्रदर्शित होगी। टी-सीरीज और एम्मे एंटरटेनमेंट इस फिल्म के निर्माता हैं। वहीं इसका निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। यह फिल्म इसी नाम से 2018 में आई फिल्म का सीक्वल है और इसमें अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी काम कर रही हैं। अभिनेता ने 72वें गणतंत्र दिवस के उत्सव के मौके पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा सोशल मीडिया पर की। 48 वर्षीय अभिनेता ने इस फिल्म की तारीख की घोषणा करते हुए एक तस्वीर भी साझा की है और इसमें वह सफेद कुर्ता-पजामा और पगड़ी पहने तथा हाथों में तिरंगा झंडा थामे नजर आए हैं। 

इसे भी पढ़ें: नताशा दलाल के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे वरुण धवन, देखिए शादी की तस्वीरें 

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘‘तन मन धन से बढ़कर जन गण मन! टीम सत्यमेव जयते की तरफ से सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। आप सभी से 14 मई 2021 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।’’ इसी तिथि पर सलमान खान की फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ भी रिलीज हो रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




अमिताभ बच्चन ने निजी ब्लॉग में ऑपरेशन होने का दिया संकेत, बोले- स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत...

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2021   10:01
  • Like
अमिताभ बच्चन ने निजी ब्लॉग में ऑपरेशन होने का दिया संकेत, बोले- स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत...

78 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने निजी ब्लॉग पर लिखा, ‘‘स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत... ऑपरेशन... लिख नहीं सकता।’’

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने संकेत दिया है कि स्वास्थ्य संबंधी किसी परेशानी के कारण उन्हें ऑपरेशन कराने की आवश्यकता है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि चिकित्सा प्रक्रिया पूरी हो गई है या नहीं। 78 वर्षीय अभिनेता ने अपने निजी ब्लॉग पर लिखा, ‘‘स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत... ऑपरेशन... लिख नहीं सकता।’’ अभिनेता ने हाल में बताया था कि उनके परिवार के सदस्य--उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन-- इस समय किन फिल्मों में काम कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: इस दिन रिलीज होगी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ 

अमिताभ ने बताया था कि वह जल्द ही फिल्मकार विकास बहल की आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अमिताभ को पिछली बार शूजित सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में देखा गया था। अब वह ‘झुंड’ फिल्म में दिखाई देंगे, जो 18 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को रिलीज होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




कंगना के खिलाफ राजद्रोह: उच्च न्यायालय ने बांद्रा की अदालत से दस्तावेज मांगे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2021   18:22
  • Like
कंगना के खिलाफ राजद्रोह: उच्च न्यायालय ने बांद्रा की अदालत से दस्तावेज मांगे

रनौत और चंदेल के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मामले में शिकायतकर्ता द्वारा मजिस्ट्रेट के समक्ष सौंपे गए दस्तावेज और उच्च न्यायालय को दिए गए दस्तावेज एक जैसे नहीं हैं जिसके बाद न्यायमूर्ति एस. एस. शिंदे और न्यायमूर्ति मनीष पिटाले की खंडपीठ ने दस्तावेजों की मांग की।

मुंबई। बंबई उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को बांद्रा की अदालत से कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ राजद्रोह मामले से जुड़े दस्तावेज मांगे हैं। रनौत और चंदेल के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मामले में शिकायतकर्ता द्वारा मजिस्ट्रेट के समक्ष सौंपे गए दस्तावेज और उच्च न्यायालय को दिए गए दस्तावेज एक जैसे नहीं हैं जिसके बाद न्यायमूर्ति एस. एस. शिंदे और न्यायमूर्ति मनीष पिटाले की खंडपीठ ने दस्तावेजों की मांग की। 

इसे भी पढ़ें: कंगना के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, अभिनेत्री बोली नेता बनाकर ही रहेंगे

सिद्दीकी ने अदालत से कहा कि मजिस्ट्रेट को ‘‘जल्दबाजी’’ में प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए गए थे और इसमें ‘‘दिमाग नहीं लगाया गया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘किसी मजिस्ट्रेट के समक्ष इस तरह की शिकायत दर्ज करने से पहले कानून में निर्धारित प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया।’’ सिद्दीकी ने कहा कि कानून के मुताबिक, किसी शिकायत को पहले संबंधित थाने के वरिष्ठ निरीक्षक के पास भेजा जाता है। अगर दो हफ्ते के अंदर कोई जवाब नहीं मिलता है तो एक पत्र क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त के पास भेजा जाता है और फिर मजिस्ट्रेट के समक्ष शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।’’ 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत को कांग्रेस विधायक ने कहा नाचने गाने वाली, दिग्विजय बोले-कौन हैं कंगना ?

पीठ ने कहा कि वह जांच के लिए दस्तावेजों को मजिस्ट्रेट की अदालत से मंगाएगी। अदालत ने निर्देश दिया, ‘‘इसलिए इस मामले में हम बांद्रा के मजिस्ट्रेट की अदालत से संबंधित दस्तावेज मंगवाना उपयुक्त समझते हैं।’’ इसके बाद अदालत ने सुनवाई की अगली तारीख 22 मार्च तय कर दी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




करीना कपूर के दूसरे बेटे के लिए सारा अली खान ने गिफ्ट में क्या लिया? देखें वीडियो

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 25, 2021   15:53
  • Like
करीना कपूर के दूसरे बेटे के लिए सारा अली खान ने गिफ्ट में क्या लिया? देखें वीडियो

हाल ही में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। अपने भाई से मिलने के लिए उनकी बड़ी बहन सारा अली खान ने स्पेशल तैयारी की है। सारा अली खान को आज मुंबई में देखा गया, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे के लिए उपहार लेते हुए।

हाल ही में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। अपने भाई से मिलने के लिए उनकी बड़ी बहन सारा अली खान ने स्पेशल तैयारी की है। सारा अली खान को आज मुंबई में देखा गया, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे के लिए उपहार लेते हुए। करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। नवजात के नाम की घोषणा होना बाकी है। इंटरनेट पर राउंड करते हुए एक वीडियो में, सारा को परिवार के नये सदस्य के लिए उपहार ले जाते देखा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान 

 वीडियो में सारा को एक ऑलिव प्लेशूट पहने और अपनी कार से बाहर निकल रही हैं उन्हें हाथ मैं तोहफे वाला बैग ले जाते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने पपल्स के साथ भी बातचीत की और उन्हें बधाई देते हुए उन्हें जवाब दिया। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। उनका भाई इब्राहिम अली खान भी है। सारा ने सैफ और करीना के पहले बेटे तैमूर अली खान के साथ एक करीबी बॉन्डिंग साझा की। रक्षा बंधन के अवसर पर तैमूर के साथ प्रियंका की तस्वीर साझा करने से लेकर उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर छोटी-छोटी शुभकामनाएं देने तक, सारा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept