गणतंत्र दिवस के मौके पर जॉन अब्राहम ने फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' की रिलीज डेट का किया खुलासा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 26, 2021   13:39
गणतंत्र दिवस के मौके पर जॉन अब्राहम ने फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' की रिलीज डेट का किया खुलासा

अभिनेता ने 72वें गणतंत्र दिवस के उत्सव के मौके पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा सोशल मीडिया पर की। 48 वर्षीय अभिनेता ने इस फिल्म की तारीख की घोषणा करते हुए एक तस्वीर भी साझा की है।

मुंबई। अभिनेता जॉन अब्राहम ने मंगलवार को बताया कि उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ देश के सिनेमाघरों में 14 मई 2021 को प्रदर्शित होगी। टी-सीरीज और एम्मे एंटरटेनमेंट इस फिल्म के निर्माता हैं। वहीं इसका निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। यह फिल्म इसी नाम से 2018 में आई फिल्म का सीक्वल है और इसमें अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी काम कर रही हैं। अभिनेता ने 72वें गणतंत्र दिवस के उत्सव के मौके पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा सोशल मीडिया पर की। 48 वर्षीय अभिनेता ने इस फिल्म की तारीख की घोषणा करते हुए एक तस्वीर भी साझा की है और इसमें वह सफेद कुर्ता-पजामा और पगड़ी पहने तथा हाथों में तिरंगा झंडा थामे नजर आए हैं। 

इसे भी पढ़ें: नताशा दलाल के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे वरुण धवन, देखिए शादी की तस्वीरें 

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘‘तन मन धन से बढ़कर जन गण मन! टीम सत्यमेव जयते की तरफ से सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। आप सभी से 14 मई 2021 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।’’ इसी तिथि पर सलमान खान की फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ भी रिलीज हो रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।