कमल हसन की INDIAN 2 का हिस्सा नहीं है काजल अग्रवाल? एक्ट्रेस ने अफवाहों का किया खंडन

Kajal Aggarwal
ANI
रेनू तिवारी । Aug 05, 2022 10:49AM
एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हाल ही में मां बनीं हैं। उन्होंने अप्रैल 2022 में एक खूबसूरत बच्चे को जन्म दिया। काजल अग्रवाल एक लंबे ब्रेक के बाद अब फिर से काम पर वापसी करने जा रही हैं। काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद 2021 में काम से ब्रेक लिया था।

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हाल ही में मां बनीं हैं। उन्होंने अप्रैल 2022 में एक खूबसूरत बच्चे को जन्म दिया। काजल अग्रवाल एक लंबे ब्रेक के बाद अब फिर से काम पर वापसी करने जा रही हैं। काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद 2021 में काम से ब्रेक लिया था लेकिन अब वह फिर से अपने बचे हुए शेड्यूल को पूरा करने के लिए इंडियन 2 के सेट पर लौट रही हैं। एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने नेहा धूपिया के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान पुष्टि की कि वह अभी भी कमल हासन की इंडियन 2 का हिस्सा हैं, जो शंकर द्वारा निर्देशित है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह फिल्म की शूटिंग कब शुरू करेंगी।

इसे भी पढ़ें: एक्स बॉयफ्रेड शाहिद कपूर की पार्टी में करीना कपूर खान की नो एंट्री? एक्ट्रेस ने Koffee With Karan में किया खुलासा

काजल अग्रवाल इन दिनों अपने नवजात बेटे नील के साथ बिजी हैं। अक्सर वह अपने नन्हे बेटे की मनमोहक तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लेती हैं। पिछले कुछ दिनों से अफवाहें उड़ रही हैं कि काजल अग्रवाल अब इंडियन 2 का हिस्सा नहीं हैं। चूंकि अभिनेत्री ने कुछ महीने पहले एक बेटे को जन्म दिया था, ऐसे में खबर है कि मेकर्स दूसरी हीरोइन की तलाश में हैं। हालांकि, काजल ने अफवाहों पर विराम लगा दिया। नेहा धूपिया के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान, काजल ने कहा, "मैं 13 सितंबर से इंडियन 2 को फिर से शुरू कर रही हूं। इसलिए, मैं वहीं रहने वाली हूं।" नेहा ने उसका उत्साह बढ़ाया और उसे सेट पर वापस आने के लिए प्रोत्साहित किया।

इसे भी पढ़ें: Mallika Sherawat की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, आप भी देखें

निर्देशक शंकर की इंडियन 2 इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है, जो 1996 में रिलीज हुई थी। सेट पर एक क्रेन दुर्घटना के बाद सीक्वल को रोक दिया गया था। साथ ही प्रोडक्शन हाउस, शंकर और लाइका प्रोडक्शंस, कई मुद्दों के कारण लॉगरहेड्स में थे। हाल ही में, यह बताया गया था कि मुद्दों को सुलझा लिया गया है।

अन्य न्यूज़