राजनीतिक ड्रामा फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने वाली हैं कंगना रनौत

राजनीतिक ड्रामा फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने वाली हैं कंगना रनौत

अभिनेत्री ने ट्विटर पर इस खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया है। ट्वीट में, कंगना ने खुशवंत सिंह के हवाले से लिखा कि इंदिरा गांधी का चेहरा ऐसा था जब सभी तलवारें राजा की आज्ञा से ठीक पहले खींची जाती थीं।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार एक के बाद एक नयी फिल्मों का ऐलान कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कश्मीर की रानी क्वीन दिद्दा पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था। कंगना रनौत आगामी राजनीतिक ड्रामा में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। अभिनेत्री ने ट्विटर पर इस खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया है। ट्वीट में, कंगना ने खुशवंत सिंह के हवाले से लिखा कि इंदिरा गांधी का चेहरा ऐसा था जब सभी तलवारें राजा की आज्ञा से ठीक पहले खींची जाती थीं।

इसे भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म 'डिस्पैच की घोषणा, जानें फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी 

कंगना रनौत ने ट्विटर पर घोषणा की कि वह साईं कबीर द्वारा निर्देशित और लिखित एक फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। कंगना की मणिकर्णिका फिल्म्स परियोजना का निर्माण करेगी।

कंगना रनौत ने लिखा, “मेरे प्रिय मित्र साई कबीर की घोषणा करने में खुशी  मेहसूस कर रही हूं कि  मैं एक राजनीतिक नाटक में सहयोग कर रही हूं। मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित। साईं कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित। ”

कंगना रनौत ने एक ट्वीट का जवाब भी दिया जिसमें उनका एक पुराना फोटोशूट साझा किया गया था, जिसमें उन्हें भारत के दिवंगत पीएम के रूप में कपड़े पहने हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि यह प्रतिष्ठित महिलाओं के बारे में एक फोटोशूट है जो मैंने अपने करियर की शुरुआत में किया था, मुझे नहीं पता था कि एक दिन मुझे परदे पर प्रतिष्ठित नेता की भूमिका निभानी होगी।