मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म 'डिस्पैच की घोषणा, जानें फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी

मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म 'डिस्पैच की घोषणा, जानें फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी

फिल्म सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। डिस्पैच एक खोजी थ्रिलर है जो अपराध पत्रकारिता की दुनिया को सामने लाएगी। मनोज एक ऐसा किरदार निभाएंगे जो खुद को व्यवसाय और अपराध की दलदली दुनिया से जुड़ा होगा।

रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी ने आज 'डिस्पैच' नामक एक नई फिल्म की घोषणा की है। फिल्म में मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में होंगे और इसका निर्देशन कानू बहल करेंगे।

इसे भी पढ़ें: Cirkus की शूटिंग करने मुंबई पहुंची पूजा हेगड़े, लीक हुई फिल्म से जुड़ी अहम जानकारी 

फिल्म सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। डिस्पैच एक खोजी थ्रिलर है जो अपराध पत्रकारिता की दुनिया को  सामने लाएगी। मनोज एक ऐसा किरदार निभाएंगे जो खुद को व्यवसाय और अपराध की दलदली दुनिया से जुड़ा होगा।

इसे भी पढ़ें: मृणाल ठाकुर और गुरु रंधावा की आगामी म्यूजिक वीडियो से पहली कई तस्वीरें आयी सामने 

 मनोज बाजपेयी ने फिल्म  के बारे में बात करते कहा, “एक अभिनेता के रूप में मैं उन कहानियों का हिस्सा बनना चाहता हूं, जिसे मैं बताना चाहता हूं।  डिस्पैच एक उसी तरह की फिल्म है। डिजिटल युग के साथ, हमारी कहानियां अब दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच सकती हैं और मुझे विश्वास है कि इस फिल्म में कई कलाकार होंगे क्योंकि यह हमारे समय के लिए प्रासंगिक है। मैं कानू बहल के साथ सहयोग करना चाह रहा हूं जो बदलते समय के साथ अच्छी तरह से वाकिफ हैं और उनका कहानी के शिल्प पर पूरा नियंत्रण है।