करीना कपूर खान ने पूल में मस्ती करते हुए शेयर की हॉट तस्वीर, सारा ने भी दिखाई मां अमृता की बोल्ड तस्वीर

करीना कपूर खान ने पूल में मस्ती करते हुए शेयर की हॉट तस्वीर, सारा ने भी दिखाई मां अमृता की बोल्ड तस्वीर
Google common license

करीना कपूर खान ने पूल में अपने दोनों बेटों के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की और केप्शन में मदर्स डे विश किया है। वहीं सारा अली खान ने भी अपनी मां अमृता के साथ की एक तस्वीर पोस्ट कि है जिसमें अमृता दोनों बच्चों के साथ पूल में नजर आ रही हैं।

कल यानि रविवार को मदर्स डे था और बी टाउन में कई स्टार्स ने अपनी प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इस बीच करीना कपूर खान और सारा अली खान ने मदर्स डे पर एक पोस्ट शेयर किया है जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। करीना कपूर खान ने पूल में अपने दोनों बेटों के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की और केप्शन में मदर्स डे विश किया है। वहीं सारा अली खान ने भी अपनी मां अमृता के साथ की एक तस्वीर पोस्ट कि है जिसमें अमृता दोनों बच्चों के साथ पूल में नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2022 में डेब्यू करने को तैयार अदिति राव हैदरी, रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी जलवे

करीना और अमृता की तस्वीरें एक-दूसरे से काफी मेल खाती है। दोनों ही अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। करीना कपूर की पोस्ट की गई तस्वीर में आप बेबो अपने दोनों बच्चों को बाहों में भरे नजर आ रही है। करीना कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , 'मेरी जिंदगी की लंबाई और चौड़ाई. हैप्पी मदर्स डे।

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Doppelganger: हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखता है ये शख्स, तस्वीर देखकर खुद ही फर्क कर लीजिए

सारा अली खान ने भी मदर्स डे पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें मां अमृता सिंह एक पूल में नजर आ रही है। इस पूरानी तस्वीर में अमृता दोनों बच्चों के साथ पूल में मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। ऐसे में नेटिजन्स करीना और अमृता की तस्वीरों को देख कर कह रहे है कि दोनों पटौदी बेगम एक ही जैसी लग रही है। बता दें कि दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। सारा ने पोस्ट की गई तस्वीर पर कैप्शन दिया है कि  'हैप्पी मदर्स डे मम्मी। जब से मैं आपके पेट में थी तभी से आपसे बेहद प्यार करती हूं। मुझे इस बात की बेहद खुशी है आप मेरे हर सेट पर पहुंचती हैं। सिर्फ आपको ही गर्व महसूस कराने के लिए मैं चमकने की कोशिश करती हूं।'