'वीरे दी वेडिंग 2' में करीना निभाएंगी स्ट्रिपर का किरदार, रिया कपूर ने खुद कही ये बात!

'वीरे दी वेडिंग 2' में करीना निभाएंगी स्ट्रिपर का किरदार, रिया कपूर ने खुद कही ये बात!

करीना ने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में कामयाबी की जो ऊंचाइयां हासिल की हैं वो काबिले तारीफ है। करीना कभी भी रिस्क लेने से पीछे नहीं हटती। अपनी प्रेगनेंसी के भी तुरंत बाद ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था।

करीना कपूर ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के जलवों से अब तक कई झंडे गाड़े हैं। फिर चाहे उनका किरदार 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' की 'पू' का हो या 'जब वी मेट' की 'गीत' का, अपने हर किरदार को उन्होंने बखूबी निभा कर यादगार बनाया है। केवल उनका अभिनय ही नहीं बल्कि उनका अंदाज़ भी बड़ा ही आकर्षक है। और उनके इसी अंदाज़ के चलते उनके फैंस में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई हसीनाएं भी शामिल हैं।

करीना ने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में कामयाबी की जो ऊंचाइयां हासिल की हैं वो काबिले तारीफ है। करीना कभी भी रिस्क लेने से पीछे नहीं हटती। अपनी प्रेगनेंसी के भी तुरंत बाद ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था और यही वजह है की वे युवा पीढ़ी की भी कई अभिनेत्रियों की प्रेरणा बन चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: कोरोना से उबरकर मजबूती से वापसी करेगा मनोरंजन जगत: आशा भोसले

अभिनय के साथ-साथ हाल ही में उन्होंने एक रेडियो शो होस्ट करना शुरू किया। इस शो का नाम है 'व्हाट वीमेन वांट'। यह एक सलेब्रिटी चैट शो है जिसमें हर दिन वे नए-नए सितारों से बातचीत करती हैं। हाल ही में उनके शो के एक एपिसोड में रिया कपूर मेहमान के तौर पर नज़र आयी थी। जहाँ इन दोनों ने खुल कर गप्पें तो लड़ाये ही साथ ही एक दूसरे की टाँग खिंचाई भी की। सभी जानते हैं कि करीना रिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम कर चुकी हैं और तभी से उनकी एक दूसरे से काफी अच्छी मित्रता हो गयी।

शो के आखरी भाग में करीना ने रिया से कुछ मस्ती भरे सवाल किये। करीना ने रिया से पूछा कि उनके परिवार के सदस्यों में से किस-किस के लिए कौनसा पेशा योग्य होगा जिसमें उन्होंने रिया को कई मज़ेदार नौकरियों के विकल्प दिए। अंत में उन्होंने पूछा कि स्ट्रिपर के लिए वे किसे योग्य मानती हैं?

बिना जवाब का इंतज़ार किये करीना ने खुद ही रिया से कहा कि “मेरे हिसाब से इस काम के लिए तुम ही सबसे योग्य हो।” फिर मज़ाक करते हुए करीना ने कहा कि “अब इसके बदले में तुम मुझे 'वीरे दी वेडिंग 2' में कहीं स्ट्रिपर का किरदार निभाने के लिए मत कह देना।''

जिसपर रिया ने हँसते हुए कहा कि “बिलकुल! अब 'वीरे दी वेडिंग 2' में कालिंदी का किरदार एक स्ट्रिपर का ही होनेवाला है। मैंने एकदम ताज़ा खबर दे दी है सभी के लिए।” 

इसे भी पढ़ें: दोस्त कहते-कहते क्या हो गया है बिग बॉस के कूल बॉय पारस छाबड़ा को माहिरा से प्यार? सबूत देखें

करीना ने इस हंसी मज़ाक के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कहा कि "रिया कपूर को दिखावा पसंद है। वीरे दी वेडिंग के दौरान भी तुम बार-बार यही कहती थी कि कुछ दिखाओ, बिना आस्तीन वाले कपडे पहनों, थोड़ा शरीर दिखना चाहिए। तुम्हें अंग प्रदर्शन करवाना पसंद है, इसलिए मेरे हिसाबसे तो तुम ही एकदम बेहतर जचती हो स्ट्रिपर के पेशे में।"

बता दें कि रिया ने पहले ही 'वीरे दी वेडिंग' के सीक्वल की घोषणा कर दी थी। उन्होंने अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर यह खबर देते हुए कहा था कि इस साल वे 'वीरे दी वेडिंग 2' जल्द ही दर्शकों के बीच लेकर आने वाली हैं।

- श्वेता उपाध्याय