सलमान के हुक्म को कैटरीना ने रखा सराखो पर और छोड़ दी ये बड़ी फिल्म...

सलमान के हुक्म को कैटरीना ने रखा सराखो पर और छोड़ दी ये बड़ी फिल्म...

अब कारण सामने आ गया है कि मैडम ने फिल्म क्यों छोड़ी... दरअसल फिल्म के लिए वरूण धवन और कैटरीना कैफ ने साथ में फोटोशूट करवाया था। लेकिन कैटरीना इस फोटोशूट से ना-खुश थी... खुश न होने की वजह भी जायज थी...

कैटरीना कैफ किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी आपने हॉट फोटोशूट को लेकर तो कभी सलमान के साथ जुड़ी गॉसिप के साथ। फिल्में उनके पास ज्याजा हैं नही तो उनकी बात हम कर नहीं रहे!!! लेकिन आज हम आपको मुंबई के गलियारों से आयी कैटरीना कैफ जुड़ी बड़ी खबर को बताने जा रहे हैं- अभी कुछ दिन पहले ही आपको हमने बताया था कि कैटरीना कैफ ने बिना कुछ बताए वरूण धवन - रेमो डीसूज़ा की फिल्म स्ट्रीट डांसर छोड़ दी थी।

अब कारण सामने आ गया है कि मैडम ने फिल्म क्यों छोड़ी... दरअसल फिल्म के लिए वरूण धवन और कैटरीना कैफ ने साथ में फोटोशूट करवाया था। लेकिन कैटरीना इस फोटोशूट से ना-खुश थी... खुश न होने की वजह भी जायज थी... क्योंकि कैटरीना इस फोटोशूट में वरूण से ज़्यादा बड़ी दिख रही हैं। ये बात कैटरीना कैफ को बिलकुल अच्छी नहीं लग रही थी। लेकिन उन्होंने फिल्म साइन कर दी थी तो वो क्या करती इस बात की सलाह उन्होंने सलमान खान से ली।

आपको बता दें जनाब कि कैट के सर पर है सल्लू का हाथ! कैटरीना कैफ आज कल फिल्मों से जुड़े कई फैसले कथिक बॉयफ्रेंड सलमान खान से पूंछ कर लेती हैं... फिर क्या सल्लू के हुक्म का कैट ने पालन किया और रेमो को फिल्म करने से मना कर दिया। 

कैटरीना कैफ पहले भी अपनी उम्र से छोटे सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्में की हैं। इन फिल्मों में कैटरीना कैफ की जोड़ी को दर्शकों ने खासा पसंद नहीं किया। वहीं उनकी जोड़ी को सबसे ज़्यादा अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ ही पसंद किया जाता है। बस यही कारण है कि कैटरीना ने बिना समय गंवाए ये फिल्म रिजेक्ट कर दी।