कैटरीना कैफ किसी एक्टर को नहीं, बल्कि लेस्बियन बनकर इस एक्ट्रेस को करना चाहती हैं डेट

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 1 2019 4:41PM
कैटरीना कैफ किसी एक्टर को नहीं, बल्कि लेस्बियन बनकर इस एक्ट्रेस को करना चाहती हैं डेट
Image Source: Google

फिल्मफेयर के संपादक, जितेश पिल्लई को दिये एक इंटरव्यू में कैटरीना ने उस वक्त के दर्द को बयां किया जब रणबीर कपूर के साथ उनका ब्रेकअप हुआ था। कैटरीना ने कहा कि जब रणबीर उनकी जिंदगी से गये तो वह काफी हारा हुआ फील कर रहीं थी।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आजकल सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी आने फिल्म ‘भारत (Bharat Movie)’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए वो लगाटार छोटे पर्दे की स्क्रिन पर सलमान के साथ टहल रही है। इसी सफर पर साथ निकले सलमान खान और कैटरीना कैफ पहले कपिल शर्मा के शो में जाकर दिल की बातें करते है फिर मीडिया के सामने आकर कुछ राज खोलते हैं। ऐसा ही एक राज कैटरीना कैफ ने सबके सामने खोला। कैटरीना कैफ ने कहा कि अगर मुझे किसी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में आना हो तो, मेरी पहली पसंद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) होंगी। जी हां ये खुलासा कैटरीना कैफ ने zoom tv  के चैट शो के दौरान किया। 



इसे भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स पर डेटिंग शो ‘‘वाट द लव? विद करन जौहर’’ होस्ट करेंगे करण जौहर



वेसे कैटरीना कैफ आज कल जरूरत से ज्यादा ही अपने दिल की बातें मीडिया के सामने रख रही हैं पहले उन्होंने अपनी रिलेशनशिप लाइफ के बारे में मीडिया से खुल कर बात की। फिल्मफेयर के संपादक, जितेश पिल्लई को दिये एक इंटरव्यू में कैटरीना ने उस वक्त के दर्द को बयां किया जब रणबीर कपूर के साथ उनका ब्रेकअप हुआ था। कैटरीना ने कहा कि जब रणबीर उनकी जिंदगी से गये तो वह काफी हारा हुआ फील कर रहीं थी। उन्होंने कहा था ‘जब मेरा आखिरी रिश्ता खत्म हो गया, तो मुझे अपने और अपने जीवन के बारे में बहुत सी चीजों का विश्लेषण करने के लिए मजबूर होना पड़ा। जो होना था, वो हो गया। उस समय मैंने बहुत कुछ पढ़ा। मैं समझना चाहती थी कि हम इंसान कैसे काम करते हैं। उसके बाद दुनिया के लिए मेरा नजरिया और मेरे सोचने का तरीका पूरी तरह बदल गया।’


आपको बता दें कि 5 जून को सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकी श्रॉफ, तब्बू, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे बड़े कलाकार भी नजर आएंगे। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video