सुनहरी साड़ी में कियारा ने मचाया धमाल, फिल्म इंदु की जवानी का सिंगल आइटम नंबर रिलीज

सुनहरी साड़ी में कियारा ने मचाया धमाल, फिल्म इंदु की जवानी का सिंगल आइटम नंबर रिलीज

फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है। अब एक एक करते फिल्म के गाने रिलीज हो रहे हैं। मेकर्स ने कियारा आडवाणी और आदित्य सील-अभिनीत इंदु की जवानी का दूसरा गाना रिलीज़ किया है।

इस समय सोशल मीडिया पर  कियारा आडवाणी और आदित्य सील की फिल्म इंदु की जवानी की काफी चर्चा हो रही हैं। फिल्म में आज-कल के प्यार करने के कॉनसेप्ट को दिखाया गया है जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक है। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है। अब एक एक करते फिल्म के गाने रिलीज हो रहे हैं। मेकर्स ने कियारा आडवाणी और आदित्य सील-अभिनीत इंदु की जवानी का दूसरा गाना रिलीज़ किया है।

इसे भी पढ़ें: 26/11 के हीरो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर बन रही फिल्म, महेश बाबू ने शेयर की वीडियो 

इस गाने का टाइटर 'हीलें टुट गयी' है और यह आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का एक फुट-टैपिंग नंबर है। म्यूजिक वीडियो में कियारा और आदित्य को आकर्षक पार्टी नंबर की धुनों पर थिरकते हुए दिखाया गया है। कियारा एक सिललर सीक्विन वाली ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। गाने के दूसरे भाग में वह सुनहरी साड़ी में भी नजर आती है। आप वीडियो में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की झलक भी देख सकते हैं। गाने को बादशाह और आस्था गिल ने गाया है। गाने के बोल भी बादशाह ने लिखे हैं।

इसे भी पढ़ें: क्राइम-थ्रिलर के बाद विक्रांत मैसी पर चढ़ा रोमांस का खुमार, एक और रोमांटिक फिल्म साइन की  

इंदु की जवानी में कियारा आडवाणी और आदित्य सील प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मल्लिका दुआ ने कियारा की ऑनस्क्रीन बेस्ट फ्रेंड की भूमिका निभाई है। कहानी इंदिरा गुप्ता उर्फ इंदु के जीवन के आसपास घूमती है, जो सिंगल है और  डेटिंग एप की दुनिया से प्यार को पाना चाहती है।  की दुनिया का पता लगाना चाहती है। एक अच्छी डेट के लिए उसकी खोज ने उसे एक डेटिंग ऐप पर ला दिया, जहाँ वह इस पूरे अजनबी समर से मिलती है। अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित, भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी, रेयान स्टीफन, निरंजन अयंगर ने फिल्म को प्रदर्शित किया है।