महेश भट्ट ने लवीना लोध के खिलाफ दर्ज किया 1 करोड़ का मानहानि केस, एक्ट्रेस ने बताया था डॉन

mahesh bhatt mukesh bhatt
फिल्मनिर्माता महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट ने अभिनेत्री लवीना लोध के खिलाफ मानहानिकारक और झूठे आरोप लगाने के लिए सोमवार को बम्बई उच्च न्यायालय में एक मानहानि वाद दायर किया।

मुंबई। फिल्म निर्माता महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट ने अभिनेत्री लवीना लोध के खिलाफ मानहानिकारक और झूठे आरोप लगाने के लिए सोमवार को बम्बई उच्च न्यायालय में एक मानहानि वाद दायर किया। भट्ट भाइयों ने लोध से एक करोड़ रुपये का हर्जाना भी मांगा है और भविष्य में उन्हें इसक तरह के झूठे दावे करने से रोकने को लेकर आदेश दिये जाने का अनुरोध किया है। अर्जी शीध्र सुनवायी के लिए सोमवार को न्यायमूर्ति ए के मेनन की एकल पीठ के समक्ष सुचीबद्ध हुई। पीठ नेइस पर सुनवायी की और लोध से इस पर एक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया।

इसे भी पढ़ें: कुणाल कोहली की फिल्म ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ की शूटिंग पूरी, ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें

एकल पीठ ने मामले की सुनवायी तीन सप्ताह बाद करना तय किया। लोध के वकील ने अदालत को भरोसा दिया कि वह वादी (महेश और मुकेश भट्ट) के खिलाफ ऐसा कोई बयान प्रकाशित नहीं करेंगी या नहीं देंगी। लोध ने गत सप्ताह एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उनका विवाह महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुई है। लोध ने वीडियो में आरोप लगाया कि सभरवाल मादक पदार्थ और मानव तस्करी के अवैध व्यापार में लिप्त हैं। लोध ने यह भी आरोप लगाया कि यह व्यापार महेश भट्ट संचालित करते हैं।

इसे भी पढ़ें: रवीना टंडन को जन्मदिन पर मिला ये खूबसूरत तोहफा, केजीएफ 2 से है कनेक्शन

वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद, महेश भट्ट ने अपने वकील अमीत नाइक के माध्यम से लोध को एक कानूनी नोटिस भेजा और उन्हें इस तरह के झूठे बयान देना बंद करने के लिए कहा। सोमवार को, भट्ट भाइयों ने बम्बई उच्च न्यायालय में एक वाद दायर किया जिसमें लोध को उनके खिलाफ कोई भी मानहानिकारक और अपमानजनक टिप्पणी करने, प्रकाशित करने और प्रसारित करने से रोकने का अनुरोध किया गया।

वाद में कहा गया है, ‘‘विभिन्न प्रकार के अपमानजनक, गलत और झूठे आरोपों और बयानों के लिए वाद में प्रतिवादी (लोध) से एक करोड़ रुपये का हर्जाना भी मांगा गया है।’’ इसमें लोध को यह निर्देश देने का भी अनुरोध किया गया है वह अपना वीडियो हटा लें। वाद में दावा किया गया है कि सभरवाल का भट्ट भाइयों से कोई सीधा संबंध नहीं और वह ‘‘अर्जीकर्ताओं की बहन के पति के भाई के पुत्र हैं।’’ वाद में यह भी कहा गया है कि लोध ने अपने पति से तलाक के मामले में मनमाफिक समझौते के इरादे से महेश और मुकेश भट्ट के खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं, जो प्रसिद्ध व्यक्ति हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़