एक-दूजे के हुए मौनी रॉय और सूरज नंबियार, स्मृति ईरानी ने तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

Mouni Roy
निधि अविनाश । Jan 27, 2022 3:22PM
स्मृति ईरानी ने मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार को शादी की बधाई दी। अभिनेत्री से नेता बनीं स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर नागिन स्टार के लिए एक नोट के साथ शादी से तस्वीरें साझा कीं। स्मृति ने अपने दिनों को याद करते हुए कहा कि,वह मौनी को 17 साल से जानती हैं और सूरज एक भाग्यशाली व्यक्ति हैं।

मुंबई।अभिनेत्री मौनी रॉय ने बृहस्पतिवार को दुबई के उद्योगपति सूरज नंबियार से गोवा में शादी कर ली। टेलीविजन अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर रॉय और नंबियार की शादी की पुष्टि की। अभिनेता ने दोनों की शादी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘मिस्टर एंड मिसेज नंबियार।’’ खबरों के अनुसार, रॉय और नंबियार ने पारंपरिक दक्षिण भारतीय परम्पराओं से शादी की। दोनों की हल्दी और मेहंदी की रस्में बुधवार को की गईं थी, जिसकी तस्वीरें अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी। रॉय और नंबियार की ओर से शादी के संबंध में कोई जानकारी अभी तक साझा नहीं की गई।

इसे भी पढ़ें: जोश और जुनून से भरे इन बेहतरीन देशभक्ति के गाने को सुनकर मनाएं अपना गणतंत्र दिवस

मंदिरा बेदी, अर्जुन बिजलानी और अन्य, भी इस शादी का हिस्सा थे और सभी ने जोड़े की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं है। मंदिरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में मौनी और सूरज को बधाई देते हुए लिखा कि, "मेरे पसंदीदा लोगों मिस्टर एंड मिसेज नांबियार के साथ और रोमांचित होकर खुश हूं। सुंदर समारोह। आई लव यू @imouniroy @ nambiar13। मंदिरा द्वारा पोस्ट की गई पहली तस्वीर में वह और मौनी सूरज के गालों पर किस कर रहे है। वहीं अन्य दो तस्वीरों में मंदिरा ने नवविवाहित जोड़े के साथ पोज दिए। मौनी की नागिन के सह-कलाकार अर्जुन बिजलानी ने भी सूरज और मौनी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, मिस्टर एंड मिसेज नांबियार।"

इसे भी पढ़ें: बेटी वामिका की तस्वीर वायरल होने पर एक्ट्रेस अनुष्का हुई नाराज, पोस्ट कर लिखी यह बात

वहीं स्मृति ईरानी ने मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार को शादी की बधाई दी। अभिनेत्री से नेता बनीं स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर नागिन स्टार के लिए एक नोट के साथ शादी से तस्वीरें साझा कीं। स्मृति ने अपने दिनों को याद करते हुए कहा कि, वह मौनी को 17 साल से जानती हैं और सूरज एक भाग्यशाली व्यक्ति हैं। स्मृति ने कहा कि, "यह लड़की 17 साल पहले मेरे जीवन में आई थी .. उन्होंने दावा किया कि वह एक नौसिखिया थी, लेकिन उसकी बुद्धि ऐसी थी कि वह उन लोगों के बीच जीवन के सबक के साथ गर्मजोशी और बहुत खुशी लाई। आज वह एक नए सफर की शुरुआत कर रही है।भगवान खुशी, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें .. लव यू @imouniroy, "। मौनी ने कमेंट सेक्शन में  स्मृति ईरानी को रिप्लाई करते हुए लिखा कि, "इतने खूबसूरत शब्द.. मैं आपके और आपके प्यार के लिए बहुत आभारी हूं..आपको बहुत प्यार करती हूं.. आपको यहां याद कर रही हूं।" मौनी और सूरज ने गुरुवार की सुबह गोवा में शादी कर ली। इस जोड़े ने केरल में पारिवारिक रीति-रिवाजों के साथ शादी की।

अन्य न्यूज़