सुपरस्टार शाहरुख खान के घर एनसीबी की छापेमारी, आर्यन खान के तार अनन्या पांडे से भी जुड़े!

सुपरस्टार शाहरुख खान के घर एनसीबी की छापेमारी, आर्यन खान के तार अनन्या पांडे से भी जुड़े!

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान के घर एनसीबी की टीम पहुंची है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी आर्यन के खिलाफ सबूस इकठ्ठा करने के लिए मन्नत पहुंची है। टीम घर की तलाशी लेगी ताकि सबूत इकठ्ठा किए जा सकें।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान के घर एनसीबी की टीम पहुंची है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी आर्यन के खिलाफ सबूत इकठ्ठा करने के लिए मन्नत पहुंची है। एनसीबी की टीम घर की तलाशी ले रही है। आर्यन खान के बेडरूम की तलाशी भी ली जा रही है, ताकि सबूत इकठ्ठा किए जा सकें। इस समय आर्यन खान हिरासत में हैं उनसे क्रूज पर ड्रग्स पार्टी को लेकर पूछताछ की जा रही है। इसी सिलसिले में जांच टीम मन्नत में सर्च ऑपरेशन कर रही  है। सुबह एनसीबी की टीम मन्नत पहुंची और टीम ने तलाशी लेने के लिए दस्तावेज दिखाए जिसके बार परिवार के लोगों ने एनसीबी को सर्च ऑपरेशन करने की इजाजत दी।  मन्नत में माना जा रहा है कि शाहरूख खान और गौरी खान मौजूद है। शाहरूख की मौजूदगी में ही एनसीबी ने मन्नत पर छापेमारी की हैं। 

इसे भी पढ़ें: Warm-Up मैच के बाद भारत-पाक की टीमें कर रहीं महामुकाबले की तैयारी, आंकड़ों में जानें कौन किस पर है भारी

इसके अलावा एनसीबी की एक टीम चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के घर भी पहुंची हैं। ये छापेमारी ड्रग्स केस में की जा रही हैं।  आर्यन खान ने अनन्या पांडे के साथ ड्रग्स को लेकर चैट की थी जिसके बारे में एनसीबी अनन्या पांडे से आज पूछताछ करेगी।

मुंबई की विशेष अदालत ने बुधवार को अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी। आर्यन खान और 7 अन्य को 3 अक्टूबर को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था।  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी मुंबई में ड्रग्स के खिलाफ अपना ऑपरेशन चला रही हैं जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम जुड़ चुका है।  






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...