ऋषि कपूर की बरसी पर नीतू कपूर ने रखी घर पर पूजा, आलिया-रणवीर कपूर हुए शामिल

ऋषि कपूर की बरसी पर नीतू कपूर ने रखी घर पर पूजा, आलिया-रणवीर कपूर हुए शामिल

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने पति के लिए घर पर पूजा का आयोजन किया। इस पूजा में शामिल होने नीतू के बेटे रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट नीतू कपूर के पास पहुंचे। आलिया और रणवीर को 30 अप्रैल को नीतू कपूर के घर पर एक साथ देखा गया।

ठीक एक साल पहले 30 अप्रैल को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया था। इस खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था। आज ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि है। इस दिन ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने पति के लिए घर पर पूजा का आयोजन किया। इस पूजा में शामिल होने नीतू के बेटे रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट नीतू कपूर के पास पहुंचे। आलिया और रणवीर को  30 अप्रैल को नीतू कपूर के घर पर एक साथ देखा गया। ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि पर नीतू ने एक पूजा का आयोजन किया था। ऋषि का पिछले साल कैंसर से निधन हो गया था। दोनों को कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए देखा गया।

 

इसे भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेता इरफान खान की ये अधूरी ख्वाहिश, जो कभी न हो सकी पूरी 

ऋषि कपूर के लिए नीतू ने रखी पूजा

ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि पर, नीतू कपूर ने उनके घर पर एक छोटी पूजा की। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक साथ उनके घर पर देखा गया। आलिया भट्ट घर पर पूजा में शामिल होने के लिए शामिल हुई और उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। आलिया ने सलवार-सूट पहना  हुआ था। दूसरी ओर, रणबीर कपूर ने जींस के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी। उन्हें भी मास्क में देखा गया।

 

पति को याद कर भावुक हुई नीतू कपूर 

पहली पुण्यतिथि पर ऋषि कपूर को याद करते हुए, उनकी पत्नी नीतू कपूर ने उन दोनों की एक पुरानी तस्वीर साझा की। उन्होंने एक हार्दिक नोट भी लिखा और लिखा कि उनका जीवन ऋषि  बिना कभी नहीं होगा। उन्होंने लिखा है, "पिछले साल का सब कुछ हमारे लिए दुनिया भर में दुःख और उदासी का रहा है क्योंकि शायद हमने उसे खो दिया है। एक दिन ऐसा नहीं गया जब हमने चर्चा नहीं की या उन्हें याद नहीं किया क्योंकि वह हमारे अस्तित्व का विस्तार था। कभी-कभी उनकी बुद्धिमानी की सलाह , उनकी बुद्धिमान दरारें, उनका किस्सा, हमने उन्हें होठों पर मुस्कान के साथ पूरे वर्ष मनाया है क्योंकि वह हमारे दिलों में रहेंगे हमेशा के लिए हमने स्वीकार कर लिया है कि जीवन उनके बिना कभी नहीं होगा !!! जीवन आगे बढ़ेगा…।