• संजय दत्त के जन्मदिन पर KGF: Chapter 2 से सामने आया नया पोस्टर, बाबा ने कहा- थैंक्यू

रेनू तिवारी Jul 29, 2021 12:29

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज यानी 29 जुलाई को अपना 62वां जन्मदिन अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मना रहे हैं। इस खास दिन पर, केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता का एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज यानी 29 जुलाई को अपना 62वां जन्मदिन अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मना रहे हैं। इस खास दिन पर, केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता का एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया। संजय दत्त यश-स्टारर केजीएफ: अध्याय 2 में अधीरा की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। अधीर के अवतार में ही संजय दत्त का पोस्टर किया गया है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित केजीएफ: अध्याय 2 दिसंबर में रिलीज होने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: जावेद अख्तर को महंगा पड़ा कंगना के खिलाफ कोर्ट जाना, अदालत ने उनको ही लगा दी फटकार 

निर्देशक प्रशांत नील की केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) 16 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। कोरोनवायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण, फिल्म की नाटकीय रिलीज को स्थगित कर दिया गया है। मेकर्स अब फिल्म की रिलीज डेट फाइनल कर रहे हैं। जैसा कि संजय दत्त आज 29 जुलाई को अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं, KGF 2 की टीम ने एक नया पोस्टर जारी किया। प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने लिखा, "युद्ध प्रगति के लिए है, यहां तक कि गिद्ध भी मुझसे सहमत होंगे" - # अधीरा, जन्मदिन मुबारक हो संजय दत्त।

संजय दत्त ने केजीएफ टीम को धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि फिल्म की रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी। उन्होंने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। #KGFChapter2 पर काम करना अद्भुत रहा है। मुझे पता है कि आप सभी लंबे समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह इसके लायक होगा।

इस साल की शुरुआत में, केजीएफ: चैप्टर 2 के निर्माताओं ने भारी उम्मीदों के बीच फिल्म का टीज़र जारी किया। टीज़र को YouTube पर 200 मिलियन बार देखा जा चुका है और अभी भी देखा जा रहा है। यश ने सभी के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।