Anupamaa छोड़ने के बाद सुर्ख़ियो में आए Paras Kalnawat, अब एक्स गर्लफ्रेंड Urfi Javed के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

Paras Kalnawat
Instagram
एकता । Jul 31, 2022 5:45PM
इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में अभिनेता पारस कलनावत ने कहा, "मेरे अंदर किसी को लेकर कोई गुस्सा नहीं है ना किसी के खिलाफ कोई भी हार्ड फीलिंग है। अगर मुझे किसी से कोई दिक्कत होगी तो मैं उससे जाकर बात करूंगा ना कि किसी और से उनके बारे में खराब बातें बोलूंगा।"

टेलीविज़न के उभरते अभिनेता पारस कलनावत पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में मशहूर टीवी सीरियल 'अनुपमा' के मेकर्स ने पारस को शो से निकाल दिया है क्योंकि उन्होंने कॉन्ट्रैक्स खत्म होने से पहले ही 'झलक दिखला जा 10' में हिस्सा लेने की हामी भर दी थी। अब अभिनेता रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में आने वाले हैं। इस शो में भाग लेने से पहले पारस ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में अभिनेता ने अनुपमा से बाहर निकलने और एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद को लेकर खुलकर बात की। चलिए जानते हैं क्या कुछ कहा अभिनेता ने-

इसे भी पढ़ें: Charu Asopa से पहले इन टेलीविज़न अभिनेत्रियों की टूट चुकी हैं शादियां, खूब चर्चा में रही थी तलाक की खबरें

इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में अभिनेता पारस कलनावत ने कहा, "मेरे अंदर किसी को लेकर कोई गुस्सा नहीं है ना किसी के खिलाफ कोई भी हार्ड फीलिंग है। अगर मुझे किसी से कोई दिक्कत होगी तो मैं उससे जाकर बात करूंगा ना कि किसी और से उनके बारे में खराब बातें बोलूंगा। जब मैं लोगों को मेरे बारे में बोलते हुए देखता हूं तो मैं इसे बहुत शांति से लेता हूं। मैं मन ही मन सोचता हूँ कि यदि यह व्यक्ति मेरे बारे में यह सब कह कर अच्छा फील कर रहा है, तो मैं उसकी खुशी में खुशी ढूंढूंगा। इन सबका मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता।"

इसे भी पढ़ें: Ananya-Aditya की सीक्रेट रिलेशनशिप से लेकर Vijay Deverakonda की Known डार्लिंग तक, देखें Koffee With Karan का धमाकेदार एपिसोड

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता पारस कलनावत पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि पारस हद से ज्यादा पजेसिव थे, जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ। इसके अलावा अभिनेत्री ने ये भी दावा किया था कि उन्हें अनुपमा में लिया जाना था, लेकिन पारस ने मेकर्स को उन्हें नहीं लेने के लिए कहा था। उर्फी जावेद और पारस कलनावत ने एकसाथ सीरियल 'मेरी दुर्गा' में काम किया था, जिसके बाद दोनों रिश्ते में आए। दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं और थोड़े ही समय में वह अलग हो गए थे। यहीं वजह है कि दोनों के रिश्ते के बारे में ज्यादा लोगों को कुछ ख़ास पता नहीं है।

अन्य न्यूज़