Charu Asopa से पहले इन टेलीविज़न अभिनेत्रियों की टूट चुकी हैं शादियां, खूब चर्चा में रही थी तलाक की खबरें

Charu Asopa
Instagram
एकता । Jul 31, 2022 4:50PM
टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री और सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा इन दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालाँकि, टेलीविज़न इंडस्ट्री में डाइवोर्स की खबरें नई नहीं हैं। चारु से पहले श्वेता तिवारी, रश्मि देसाई, निशा रावल जैसी कई जानी मानी अभिनेत्रियों ने अपने पतियों को तलाक देकर टूटे हुए रिश्तों को खत्म करने की समझदारी दिखाई।

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री और सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा इन दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म 'जुग-जुग जिओ' का डाइवोर्स सीन शेयर किया। आपको बता दें कि सीन के सबटाइटल में लिखा था, "क्या मैं अब तुम्हें तलाक देना चाहती हूँ।" मीडिया खबरों की मानें तो चारु जल्द ही अपने पति राजीव सेन से तलाक लेने वाली है, दोनों पिछले कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं। हालाँकि, टेलीविज़न इंडस्ट्री में डाइवोर्स की खबरें नई नहीं हैं। चारु से पहले श्वेता तिवारी, रश्मि देसाई, निशा रावल जैसी कई जानी मानी अभिनेत्रियों ने अपने पतियों को तलाक देकर टूटे हुए रिश्तों को खत्म करने की समझदारी दिखाई।

इसे भी पढ़ें: Ananya-Aditya की सीक्रेट रिलेशनशिप से लेकर Vijay Deverakonda की Known डार्लिंग तक, देखें Koffee With Karan का धमाकेदार एपिसोड

रश्मि देसाई

टेलीविज़न अभिनेत्री रश्मि देसाई ने उत्तरान के अपने को-स्टार नंदीश संधू से साल 2011 में शादी की थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला, साल 2014 में दोनों अलग हुए और 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्होंने नंदीश संधू के साथ अपने रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई और आखिर में उन्होंने तलाक ले लिया। रश्मि ने यह भी बताया था कि वह तलाक के बाद डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं, जिससे उभरने में उन्हें काफी साल लग गए।

इसे भी पढ़ें: बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं Urvashi Dholakia, हद से ज्यादा बोल्ड अवतार देखकर उड़े सोशल मीडिया यूज़र्स के होश

श्वेता तिवारी

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता ने दो बार शादी की, पहली राजा चौधरी से और दूसरी अभिनव कोहली से, जिससे उन्हें दो बच्चे हैं। अभिनेत्री की दोनों ही शादियां लंबे समय तक नहीं चली और बड़े ही बुरे मोड़ पर आकर खत्म हुई थी। श्वेता ने अपनी टूटी शादियों को लेकर हमेशा से ही खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था, "मेरे दोनों बच्चे हमेशा खुश रहते हैं। इतना कुछ सहने के बाद भी वह कभी उदास नहीं होते। कभी-कभी मुझे लगता है कि क्या वो मुझसे अपनी फीलिंग छिपा रहे हैं। पलक ने मुझे अपने पिता से मार खाते हुए देखा है। उसने 6 साल की उम्र में बहुत कुछ देखा। पुलिस हमारे घर आती थी। उसकी मां पुलिस के पास जाती थी। मेरे बेटा, वो सिर्फ 4 साल का है और उसे पुलिस और जज के बारे में पता है और ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि उन्होंने गलत इंसान को चुना।"

इसे भी पढ़ें: Vijay Deverakonda को दो लड़कियों के साथ एक बिस्तर पर सोने से नहीं है एतराज, Koffee With Karan में किए कई खुलासे

निशा रावल

अभिनेत्री निशा रावल ने साल 2012 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम अभिनेता करण मेहरा से शादी की थीं। पिछले साल निशा ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जो उस समय काफी चर्चा का विषय था। अभिनेत्री की शिकायत के बाद उनके पति करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

अन्य न्यूज़