• राहुल वैद्य की मां ने दिशा परमार का किया गृह प्रवेश, लाल सूट में सुंदर लग रही दुल्हन

सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार (16 जुलाई) को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़ी ने पारंपरिक हिंदू समारोह में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। सोशल मीडिया उनके विवाह समारोह की तस्वीरों और वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं।

सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार (16 जुलाई) को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़ी ने पारंपरिक हिंदू समारोह में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। सोशल मीडिया उनके विवाह समारोह की तस्वीरों और वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। दिशा लाल दुल्हन की लिबास में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि राहुल क्रीम शेरवानी में बेहद स्मार्ट लग रहे है। 

इसे भी पढ़ें: आठ साल तक सलमान खान के लिए रिलेशनशिप में थी सोमी अली, बताई अलग होने की वजह

अपनी शादी के कुछ दिन बाद राहुल वैद्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की वीडियो शेयर की है। वीडियो तीन मिनट का है। जिसमें पूरे दिन की शादी की कुछ महत्वपूर्ण रस्मों को दिखाते हुए पूरा किया गया है। तीन मिनट की ये वीडियो राहुल ने अपने फैंस के लिए जारी की है ताकि उनके फैंस का आशिर्वाद मिल सके। वीडियो में आप शादी के समारोह की झलकियां देखेंगे। आखिर मिनट में आप राहुल और दिशा को अग्नि के सात फेरे लेते हुए भी देखेंगे। 

इसे भी पढ़ें: तीसरे पर्दे पर आने के लिए तैयार हुई शिल्पा शेट्टी, जानें कब लॉन्च होगी पहली सीरीज

इसके अलावा राहुल ने दुल्हन दिशा परमार के गृह प्रवेश की भी वीडियो शेयर की है। जिसमें आप दिशा को लाल रंग के सूट के साथ देखेंगे। दिशा काफी खूबसूरत लग रही हैं। राहुल की मम्मी दिशा और राहुल की आरती उतार रही हैं। 

सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया था। हाल ही में उन्होंने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू किया है। 16 जुलाई, को दोनों शादी के बंधन में बंध गये हैं। मेंहदी से लेकर हल्दी और संगीत की प्रोग्राम की तस्वीरें भी दोनों सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। शादी की वायरल हो रही तस्वीरों में आप दोनों को अपनी शादी को एंजोय करते देख सकते हैंष दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही हैं। सबसे प्यारा वो मूवमेंट हैं जब दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाने के बाद एक दूसरे को गले लगा रहे हैं। राहुल और दिशा ने माला और अंगूठियों का आदान-प्रदान किया। दिशा की उंगली पर अंगूठी डालने के लिए राहुल घुटनों के बल नीचे बैठते भी दिखाई दिए हैं।