अश्लील फिल्म मामला: बढ़ सकती है राज कुंद्रा की कस्टडी, कोर्ट में होगा फैसला

अश्लील फिल्म मामला: बढ़ सकती है राज कुंद्रा की कस्टडी, कोर्ट में होगा फैसला

बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी मामले में मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आज इस मामले में कोर्ट में फिर सुनवाई होनी है। ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि राज कुंद्रा की कस्टडी एक बार फिर बढ़ाई जा सकती है।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी मामले में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस मामले में कोर्ट में फिर सुनवाई होनी है। ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि राज कुंद्रा की कस्टडी एक बार फिर बढ़ाई जा सकती है। मुंबई पुलिस के सूत्रों से भी यह जानकारी मिली है कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी के आईडी हेड रेयान थोर्पे की कस्टडी बढ़ाने की मांग की जाएगी। आपको बता दें कि राज और रेयान दोनों की ही कस्टडी आज खत्म हो रही है। 23 जुलाई को राज कुंद्रा की कस्टडी को बढ़ाकर 27 जुलाई कर दिया गया था। 

इसे भी पढ़ें: पोर्नोग्राफी केस में घर पर छापेमारी के दौरान खूब रोई शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा से की मारपीट: रिपोर्ट 

19 जुलाई को हुई थी गिरफ्तारी

पुलिस का इस केस में यह मानना है कि राज केस से जुड़ी बातें अभी भी छुपा रहे हैं। ऐसे में पुलिस को पूछताछ के लिए अभी और वक्त चाहिए। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। यही वजह है कि सभी की निगाहें आज कोर्ट के फैसले पर टिकी हुई हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आज राज कुंद्रा की कस्टडी आगे बढ़ेगी या फिर उन्हें जमानत मिल जाएगी। आपको बता दें कि अश्लील फिल्में बनाने के मामले में राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता बनाया गया है। 

इसे भी पढ़ें: राज कुंद्रा को पॉर्न की दुनिया का 'बादशाह' बनने के लिए किसने किया प्रेरित? यह है Pornography पर पूरी रिसर्च 

फरवरी 2021 से जुड़ रहा था मामले में राज का नाम

23 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने शिल्पा और राज के जुहू वाले बंगले पर भी छापेमारी की थी और साथ ही शिल्पा शेट्टी से भी 6 घंटे लंबी पूछताछ की गई थी। इस दौरान शिल्पा कई बार भावुक भी हो गई थीं। अभिनेत्री पूछताछ के दौरान अपने पति को बचाने की पूरी कोशिश भी की। आपको बता दें कि इस मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से हर रोज नए खुलासे हो रहे है। इस मामले में सबसे पहले खुलासा फरवरी 2021 को हुआ था। जब गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी हुई थी और तबसे ही राज का नाम भी इस मामले में सामने आने लगा था। ऐसे में अब राज की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी भी रडार पर आ गई हैं। शिल्पा से भी लगातार पूछताछ की जा रही है।