बेटी ऐश्वर्या और धनुष की तलाक की खबर से परेशान रजनीकांत, शादी बचाने में जुटे थलाइवा

rajnikant
निधि अविनाश । Jan 27, 2022 4:07PM
18 साल बाद दोनों कपल का रिश्ता टूटने और बेटी के इतने बड़े फैसले से पिता रजनीकांत काफी नाराज है और वह दोनों के बीच सुलह कराने में जुट गए हैं। एक मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत पर बेटी के तलाक की खबर सुनने के बाद से काफी बुरा असर पड़ा है।

साउथ के पॉपलर स्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की जब से तलाक की खबरें सामने आई है तभी से ऐश्वर्या के पिता रजनीकांत काफी परेशान हो गए है। बता दें कि, दोनों कपल ने 17 जनवरी को तलाक की जानकारी साझा की थी। 18 साल बाद दोनों कपल का रिश्ता टूटने और बेटी के इतने बड़े फैसले से पिता रजनीकांत काफी नाराज है और वह दोनों के बीच सुलह कराने में जुट गए हैं। एक मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत पर बेटी के तलाक की खबर सुनने के बाद से काफी बुरा असर पड़ा है जिसके कारण वह लगातार अपनी बेटी ऐश्वर्या को समझाने का हर संभव प्रयास कर रहे है।

इसे भी पढ़ें: बेटी वामिका की तस्वीर वायरल होने पर एक्ट्रेस अनुष्का हुई नाराज, पोस्ट कर लिखी यह बात

रजनीकांत चाहते है कि उनकी बेटी शादी के रिश्ते को पहले जैसा कर लें। खबरें यह भी है कि, रजनीकांत तलाक की इस खबर के बाद अपने दामाद धनुष से मिलना चाहते थे लेकिन धनुष न मिलने का बहाना कर घर से ही दूरी बना ली है। धनुष, रजनीकांत की काफी इज्जत करते हैं और वह उनकी बात को काटना नहीं चाहते है इसलिए वह उनसे नहीं मिलने का बहाना बना रहे हें। जानकारी के लिए बता दें कि, न केवल रजनीकांत बल्कि धनुष के पिता कस्तूरी राजा भी इस तलाक के खिलाफ है। उन्होंने एक  इंटरव्यू में कहा था कि, यह तलाक एक पारिवारिक झगड़ा है जो हर शादीशुदा कपल के बीच होता है और कुछ नहीं। धुनष और ऐश्वर्या दोनों की ही फैमिली चाहते है कि, दोनों तलाक लेने के फैसले पर एक और बार विचार करे और शादी को बचाएं। 

अन्य न्यूज़