पिता राकेश रोशन ने ऋतिक रोशन को लेकर किया खुलासा, बताया- घर छोड़कर चले गए थे एक्टर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2021   00:39
पिता राकेश रोशन ने ऋतिक रोशन को लेकर किया खुलासा, बताया- घर छोड़कर चले गए थे एक्टर
प्रतिरूप फोटो

"द कपिल शर्मा शो "कॉमेडी का ओवरडोज कहलाने के साथ साथ एक खुलासा मंच भी बन गया है। जहां आए दिन कई दिग्गज स्टार अपने फैमिली या खुद को लेकर कई अहम जानकारियां और उनकी जिंदगी के कई किस्से का खुलासा करते नजर आते हैं।

"द कपिल शर्मा शो "कॉमेडी का ओवरडोज कहलाने के साथ साथ एक खुलासा मंच भी बन गया है। जहां आए दिन कई दिग्गज स्टार अपने फैमिली या खुद को लेकर कई अहम जानकारियां और उनकी जिंदगी के कई किस्से का खुलासा करते नजर आते हैं।वहीं एक बार जब सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन के साथ मंच पर आए थे तब उन्होंने रितिक की शरारतओं के खुलासे किए थे।अभिनेता रितिक रोशन अपने स्टाइल और डांस से दुनिया को अपना दीवाना बना चुके हैं, देश से बाहर भी उनके लाखों फैंस हैं,जिनका दिल ऋतिक के नाम से धड़कता है।

इसे भी पढ़ें: साधारण स्पोर्ट्स फिल्म नहीं है तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट', बयाँ करती है एथिलीटों के संघर्ष की कहानी

राकेश रोशन ने एक वाक्या शेयर करते हुए कहा कि बचपन में ऋतिक इतने शरारती थे कि उनकी माता-पिता को काफी परेशान करके रखते थे। ऐसा ही एक किस्सा है जब ऋतिक रोशन एक बार स्कूल से घर तो आ गए ,पर घर वालों को घर पर मिले ही नहीं।राकेश ने बताया कि एक बार यह घर में ही खो गया था और कहीं मिल नहीं रहा था । हमने सारे कमरे देख लिए थे और हमारा बैडरूम लोक था और चाबी हमारे पास थी तो ऐसे में बेडरूम के अंदर जाने का तो कोई सवाल ही नहीं उठता था। हमें उसको ढूंढते ढूंढते 2 या 3 घंटे हो गए थे, फिर पुलिस को घर पर बुलाया गया।

इसे भी पढ़ें: इस बार जंगल में होगा बिग बॉस का दंगल, सीजन 15 में इन सेलेब्स को मिला एंट्री टिकट

ऋतिक ने बताया कि वह बेडरूम के अंदर ही थे, एक छोटी सी खिड़की के जरिए अंदर घुस गए थे । क्योंकि उनको VHS प्लेयर पर "बैटमैन वर्सेस सुपरमैन "देखना था। रितिक ने बताया कि कमरा बाहर से अंदर और अंदर से बाहर लोक था, तो ऐसे में बाहर का कुछ पता नहीं चल पा रहा था और मैं अंदर सो गया, फिर लगभग 4 घंटे बाद मेरी नींद खुली तो अचानक मेरी नजर खिड़की पर गई और मैंने देखा कि मेरी मम्मी खिड़की के बाहर रोते-रोते इधर से उधर टहल रही थीं।उन्होंने रोते-रोते खिड़की की ओर देखा और फिर मम्मी का रोना जोर-जोर से शुरू हो गया ।उन्होंने मेरे पापा की ओर इशारा करके बुलाया और कहा डुग्गू।इसके बाद जब कपिल ने पूछा कि घर वालों ने आपकी पिटाई नहीं की, तो रितिक ने कहा- अरे बच्चा मिल गया। पिटाई तो दूर की बात, उल्टा गले मिलीं मम्मी। मैंने कहा यह क्या हो गया?अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो रितिक रोशन, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म" योद्धा" में नजर आएंगे। यह एक बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें रितिक के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की रिलीज तारीख 6 जुलाई 2022 घोषित की गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।