'सांड की आंख' का पहला पोस्टर रिलीज, गोबर के उपले बनाती नजर आई तापसी-भूमि

By रेनू तिवारी | Publish Date: Mar 12 2019 4:09PM
'सांड की आंख' का पहला पोस्टर रिलीज, गोबर के उपले बनाती नजर आई तापसी-भूमि
Image Source: Google

इस समय कह सकते हैं कि ताप्सी के सितारें बुलंदियों पर हैं क्योंकि कई डायरेक्टर्स की पहली पसंद तापसी हैं। अपनी डायरेक्शन के लिए मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपनी नई फिल्म लेकर आने वाली हैं। फिल्म का नाम ''सांड की आंख'' है।

तापसी पन्नू वो अदाकारा हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर ये मुकाम हासिल किया हैं कि वो सदी के महानायक के साथ फिल्में कर रही हैं। अमिताभ बच्चन के साथ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बदला बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है। फिल्म पिंक, बेबी, नामशबाना और सूरमा जैसी फिल्मों में उनके बेदतरीन अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया। इस समय कह सकते हैं कि ताप्सी के सितारें बुलंदियों पर हैं क्योंकि कई डायरेक्टर्स की पहली पसंद तापसी हैं। अपनी डायरेक्शन के लिए मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपनी नई फिल्म लेकर आने वाली हैं। फिल्म का नाम 'सांड की आंख' है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का लीड रोल हैं। फिल्म का नाम काफी अनोखा हैं और फिल्म की पहली झलक भी काफी अलग है। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: जिस दिन मैं भविष्यवाणी करने लगूंगी, यह मेरा पतन होगा: तापसी पन्नू

दरअसल तापसी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडेल के जरिए फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया हैं इसे फिल्म की पहली झलक भी कह सकते हैं पोस्टर में दो महिलाएं गांव की महिलाओं की वेशभूषा में कंडे थापती नजर रही हैं। दोनों की बैक फोटो दिखाई दे रही है। कयास तो यही लगाए जा रहे हैं कि फोटो में जो दो महिलाए हैं वे तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हैं।
इससे पहले भी फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए तापसी ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे भूमि और अनुराग संग बैठी नजर आई थीं।
फ़िल्म में दादी चन्द्रो के किरदार की भूमिका बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर व दादी प्रकाशो की भूमिका तापसी पन्नू निभा रही है।  इसका निर्माण संयुक्त रूप से निधि परमार और अनुराग कश्यप कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे। फिल्म की रिलीज डेट की अभी कोई जानकारी नहीं है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story