सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी ने ऐश्वर्या राय को लेकर किया बड़ा खुलासा, बॉलीवुड में मच गया भूचाल

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी ने ऐश्वर्या राय को लेकर किया बड़ा खुलासा, बॉलीवुड में मच गया भूचाल

सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के एक गाने की एक तस्वीर साझा की, जिसमें दो अभिनेताओं के सिल्हूट दिखाई दे रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बॉलीवुड के हार्वे वेनस्टेन! आप बेनकाब हो जाएंगे। जिन महिलाओं को आपने गाली दी है, वे एक दिन सामने आएंगी और अपनी सच्चाई साझा करेंगी।

सोमी अली 90 के दशक में कुछ बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिनमें कृष्ण अवतार, अंत, आंदोलन और माफिया शामिल हैं। सोमी अली को लेकर अफवाह थी कि वह सलमान खान के साथ लंबे समय तक रिश्ते में थी लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का रिश्ता टूट गयी था क्योंकि दोनों में से कोई भी इस रिश्ते में खुश नहीं था।

बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर 'बॉलीवुड के हार्वे विंस्टीन' को बेनकाब करने की चेतावनी देते हुए एक पोस्ट डाली है। इससे भी दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का उल्लेख किया है और दावा किया है कि फन्ने खां अभिनेत्री भी गाली-गलौज का शिकार हो चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: जूते पहनकर हनुमान चालीसा गाना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सुखविंदर सिंह की इस वीडियो को देख भड़के यूजर्स

सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के एक गाने की एक तस्वीर साझा की, जिसमें दो अभिनेताओं के सिल्हूट दिखाई दे रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "बॉलीवुड के हार्वे वेनस्टेन! आप बेनकाब हो जाएंगे। जिन महिलाओं को आपने गाली दी है, वे एक दिन सामने आएंगी और अपनी सच्चाई साझा करेंगी। बिल्कुल ऐश्वर्या राय बच्चन (@aishwaryaraibachchan_arb) की तरह। उन्होंने सीधे व्यक्ति का नाम लेने से परहेज किया। 

इसे भी पढ़ें: प्लेन में राखी सावंत ने कर दी ऐसी डिमांड, सुनकर पैसेंजर्स की हालत हुई खराब, देखें वायरल वीडियो

सोमी अली 90 के दशक में कुछ बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिनमें कृष्ण अवतार, अंत, आंदोलन और माफिया शामिल हैं। कई साक्षात्कारों में उन्होंने खुलासा किया है कि वह बॉलीवुड में सिर्फ सलमान खान के साथ रहने के लिए आई थी। उन्होंने कहा था कि मैंने मैंने प्यार किया देखी थी और सलमान खान से शादी करना चाहती थी। मैं सलमान खान की तस्वीर अपने पर्स में रखती थी।

सलमान और सोमी 1991 से 1999 तक रिलेशनशिप में थे। उनके ब्रेकअप के बाद, उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग छोड़ दिया। हाल ही में जूम डिजिटल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'मुझे सलमान खान से ब्रेकअप किए 20 साल हो चुके हैं। उसने मुझे धोखा दिया और मैं उससे नाता तोड़ कर चली गया। यह इतना सरल है। मैं वहां (भारत) शुरू में बॉलीवुड का हिस्सा बनने के लिए कभी नहीं गयी। एक बार जब मैंने अपने पूर्व के साथ संबंध तोड़ लिया, तो मुझे वहां वापस जाने के लिए और कुछ भी नहीं बचा था।