• सलमान खान ने रिलीज किया आज तक का सबसे सस्ता गाना, जैकलीन फर्नांडीस के साथ ऐसे किया रोमांस

रेनू तिवारी May 12, 2020 19:50

गाने को अजय भाटिया ने कंपोज़ किया है, गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और सलमान ने गायन किया है। लवयात्री निर्देशक अभिराज मिनावाला को संगीत वीडियो पर सलमान के सहयोगी निर्देशक के रूप में श्रेय दिया गया है।

इन दिनों सलमान खान अपनी पूरी टीम के साथ अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में हैं। सलमान भले मुंबई से दूर हैं लेकिन वह अपने फैंस से बिलकुल दूर नहीं हुए हैं। सलमान खान लॉकडाउन के दौरान भी अपने फैंस के लिए एंटरटेनमेंट की डोज लेकर आते रहे हैं। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्ममाए गये म्युजिक वीडियो की चर्चा काफी समय से थी। हाल ही में गाने का टीजर रिलीज किया गया था। 12 मई को सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का गाना तेरे बिना पूरा रिलीज कर दिया गया हैं।

 इसे भी पढ़ें: कॉमेडियन भारती सिंह ने कहा- मैं पार्क जाती हूं और सत्संग सुनती हूं इस लिए कोरोना नहीं होगा मुझे!

जैसे की पहले से ही उम्मीद थी कि ये गाना आते ही छा जाएगा। ठीक वैसे ही हुआ। भाईजान के फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थें। सलमान खान का तेरे बिन गाने आते ही ट्रेंड करने लगा। इस गाने को पूरा शूट सलमान खान के फार्म हाउस में किया गया हैं।  गाने को अजय भाटिया ने कंपोज़ किया है, गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और सलमान ने गायन किया है। लवयात्री निर्देशक अभिराज मिनावाला को संगीत वीडियो पर सलमान के सहयोगी निर्देशक के रूप में श्रेय दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: नीतू कपूर के साथ रणबीर और रिद्धिमा की ये बचपन की तस्वीर लोगों को काफी आ रही है पसंद

सलमान ने पहले Waluscha De Souza को एक मॉक इंटरव्यू में बताया था कि चार दिनों में शूट किए गया तेरे बीना गाना, आज तक का उनका "सबसे सस्ता प्रोडक्शन" है,  Waluscha De Souza से बात करते हुए अभिनेता सलमान खान ने बताया कि जब से में अपने फार्महाउस में हूं "जब मेरे ज़ेहन में ये गीत था तो मैंने इसे इस समय रिलीज़ करने के बारे में सोचा। सलमान ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखा है। "यह एक सीखने का अनुभव है कि तीन लोग बहुत आसानी से एक गीत शूट कर सकते हैं। हमें किसी मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट की जरूरत नहीं थी। '