55 साल की उम्र में कड़ी मेहनत कर रहे हैं सलमान खान, अगली पीढ़ी को नहीं सौंपेंगे स्टारडम, कहा- मेहनत करो

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2021   15:10
55 साल की उम्र में कड़ी मेहनत कर रहे हैं सलमान खान, अगली पीढ़ी को नहीं सौंपेंगे स्टारडम, कहा- मेहनत करो

सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि, युवा कलाकारों को काफी मेहनत करनी होगी, क्योंकि हम शोहरत उन्हें थाल में परोस कर नहीं देंगे।अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म ‘अंतिम’ में एक सिख पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे।

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान ने कहा कि सितारों का युग कभी समाप्त नहीं होगा, हालांकि नई पीढ़ी के कलाकरों को ये शोहरत हासिल करने के लिए काफी मेहनत करने की जरूरत है, क्योंकि उनके दौर के सितारे शोहरत उन्हें थाल में परोस कर नहीं देंगे। सलमान, आमिर खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन का नाम 90 के दशक के बड़े सितारों में शुमार रहा है, जो आज भी बॉलीवुड में अपना डंका बजा रहे हैं। 55 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि युवा अभिनेताओं को यह शोहरत हासिल करने के लिए बड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। सलमान ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘ मैंने सुना है कि लोग कहते हैं कि ‘‘सितारों का जमाना अब खत्म हो गया है’’। मैं, चार पीढ़ियों से यह सुन रहा हूं....‘ यह सितारों की आखिरी पीढ़ी’ है।’’

इसे भी पढ़ें: The Great Wedding of Munnez में नजर आएंगे अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह

उन्होंने कहा, ‘‘ जाहिर है हम इसे युवा पीढ़ी के लिए आसानी से नहीं छोड़ेंगे, हम इसे उन्हें सौंपेंगे नहीं। उन्हें इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी, जितनी की हम 50 साल के होने के बाद भी कर रहे हैं।’’ अभिनेता ने कहा कि शोहरत, किसी व्यक्ति के फिल्म चुनने के विकल्प और किसी शख्स के व्यक्तित्व पर निर्भर करती है। सलमान ने कहा, ‘‘ सितारों का युग कभी नहीं जाएगा। हम जाएंगे, कोई और आएगा। मुझे नहीं लगता कि सितारों का युग कभी समाप्त होगा, यह हमेशा बना रहेगा। लेकिन यह काफी चीजों पर निर्भर करता है... आप कौन सी फिल्म चुनते हैं, आप असल जिंदगी में कैसे हैं। युवा पीढ़ी को भी यकीनन यह शोहरत मिलेगी।’’ अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म ‘अंतिम’ में एक सिख पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। निर्देशक महेश मांजरेकर की इस फिल्म में आयुष शर्मा एक बदमाश का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 26 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।