लॉकअप में पायल रोहतगी के मां न बनने वाले खुलासे पर अब संग्राम सिंह का आया बड़ा बयान

लॉकअप में पायल रोहतगी के मां न बनने वाले खुलासे पर अब संग्राम सिंह का आया बड़ा बयान
Instagram

संग्राम सिंह से सरोगेसी चुनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह दूसरा ऑप्शन है। संग्राम ने कहा कि "ऐसा तभी होगा जब हम गोद लेने के लिए नहीं जाएंगे।" जानकारी के लिए बता दें कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह दस साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

लॉकअप के एक ऐपिसोड में पायल रोहतगी ने खुलासा किया था कि वह बच्चे पैदा नहीं कर सकती हैं। इसको लेकर अब पायल के बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में पायल को एक बहादुर लड़की कहा है और कहा कि उन्हें पायल पर गर्व है। संग्राम ने आगे कहा कि "हां, उसका आईवीएफ फेल हो गया है और डॉक्टरों ने उसे बताया है कि वह कभी भी गर्भधारण नहीं कर पाएगी। तो क्या हुआ, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम एक-दूसरे से वैसे ही प्यार करते हैं जैसे हम हैं। अगर यहीं समस्या मेरे साथ हो जाती है, आगे मैं बच्चे पैदा करने में असमर्थ रहा तो क्या पायल मुझे थोड़ देगी? निश्चित रूप से नहीं। हाँ,पायल ने यह कहा था कि मुझे किसी और से शादी कर लेनी चाहिए और अपना बच्चा पैदा करना चाहिए लेकिन मैं पायल कि बात पर केवल हंसता हुं कि वो मुझे कैसा सुझाव दे रही है। हम साथ हैं और हम हमेशा साथ रहेंगे"। 

इसे भी पढ़ें: टाइट ड्रेस पहनकर मलाइका अरोड़ा ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, क्लीवेज देखकर छूट गए फैंस के पसीने

एपिसोड के दौरान, पायल रोहतगी ने कहा था कि मेरे बच्चे नहीं हो सकते हैं, मैंने सोचा हम शादी तब करेंगे, जब मैं गर्भवती हो सकती हूं, मैंने सोचा था कि जब मैं गर्भवती हो सकती हूं तो हम शादी करेंगे। इसलिए , मुझे फिट रहना होगा। मानसिक और शारीरिक रूप से, एक्टिंग पर ध्यान केंद्रित कर सकती हुं और जीवन के साथ आगे बढ़ सकती हुं। 4-5 साल से हम लोग कोशिश कर रहे हैं, नहीं हो रहा। तो अब, संग्राम को पता हैं कि मैं गर्भवती नहीं हो सकती।मैंने आईवीएफ की कोशिश की लेकिन यह सफल नहीं हुआ। इसलिये मैं संग्राम से कहती हुं कि वो किसी और से शादी कर ले। 

इसे भी पढ़ें: शादी के बाद और भी बोल्ड हो गईं हैं कटरीना कैफ, बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इंटरव्यू के दौरान जब संग्राम सिंह से सरोगेसी चुनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह दूसरा ऑप्शन है। संग्राम ने कहा कि "ऐसा तभी होगा जब हम गोद लेने के लिए नहीं जाएंगे।" जानकारी के लिए बता दें कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह दस साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पायल और संग्राम की मुलाकात रियलिटी शो सर्वाइवर इंडिया के सेट पर हुई थी और दोनों में प्यार हो गया था। यह 2012 में था जब पायल ने संग्राम के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था।