टाइट ड्रेस पहनकर मलाइका अरोड़ा ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, क्लीवेज देखकर छूट गए फैंस के पसीने

टाइट ड्रेस पहनकर मलाइका अरोड़ा ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, क्लीवेज देखकर छूट गए फैंस के पसीने
Instagram

मलाइका अरोड़ा ग्रीन कलर की चमकीली बॉडीकॉन ड्रेस पहनें नजर आ रही हैं। कम मेकअप, खुले बालों और गोल इयरिंग के साथ मलाइका ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। चमकीली बॉडीकॉन ड्रेस में अभिनेत्री का क्लीवेज दिख रहा है और वह काफी हॉट लग रही हैं। उनकी कातिलाना अदाएं देखकर लोगों की धड़कनें बढ़ गयी हैं।

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा मलाइका अरोड़ा हमेशा अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करके से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं। इसी कड़ी को जारी रखते हुए उन्होंने बीते दिन अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की। अभिनेत्री की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और मलाइका के फैन उनकी इन तस्वीरों को जमकर शेयर कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस फेम सोनाली राउत की बहन उज्ज्वला की इन तस्वीरों को देखकर कहीं छूट न जाएँ आपके पसीने


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ग्रीन कलर की चमकीली बॉडीकॉन ड्रेस पहनें नजर आ रही हैं। कम मेकअप, खुले बालों और गोल इयरिंग के साथ मलाइका ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। चमकीली बॉडीकॉन ड्रेस में अभिनेत्री का क्लीवेज दिख रहा है और वह काफी हॉट लग रही हैं। उनकी कातिलाना अदाएं देखकर लोगों की धड़कनें बढ़ गयी हैं। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को अबतक लाखो लोग लाइक कर चुके हैं। मलाइका के हॉट लुक की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, "चाँद मेकअप नहीं करता।" अन्य फैंस ने दिल और फायर वाले इमोजी के साथ मलाइका की तारीफ की हैं।

इसे भी पढ़ें: Lock Upp Updates: फैमिली एपिसोड में पायल रोहतगी का चौकाने वाला खुलासा, परिवारवालों से मिलकर फूट-फूटकर रोए कैदी


पिछले हफ्ते अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर रोड एक्सीडेंट हो गया था। यह दुर्घटना तब हुई जब मलाइका किसी कार्यक्रम से घर लौट रही थीं। हादसे में मलाइका के सिर पर चोट लगी थी। हादसे से उभरने के बाद मलाइका ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बीते कुछ सालों से कई शोज को जज करती नजर आ रही हैं। आखिरी बार अभिनेत्री शो इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करती नजर आयी थीं।