अपने पैरों के कारण बुरी तरह ट्रोल हुई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, देखें तस्वीरें

अपने पैरों के कारण बुरी तरह ट्रोल हुई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, देखें तस्वीरें

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भले ही फिल्म इंडस्ट्री से न हों, लेकिन वह अपने सुपरस्टार पति की पत्नी के रूप में काफी लोकप्रिय हो गई हैं। हालाँकि हमने मीरा को अभी तक फिल्मों में नहीं देखा है, लेकिन स्टार पत्नी सोशल मीडिया पर काफी प्रभावशाली हैं।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भले ही फिल्म इंडस्ट्री से न हों, लेकिन वह अपने सुपरस्टार पति की पत्नी के रूप में काफी लोकप्रिय हो गई हैं। हालाँकि हमने मीरा को अभी तक फिल्मों में नहीं देखा है, लेकिन स्टार पत्नी सोशल मीडिया पर काफी प्रभावशाली हैं। सोशल मीडिया पर मीरा की पोस्ट स्वास्थ्य, फिटनेस, जीवन शैली, सुंदरता और समय-समय पर पोस्ट की जाने वाली उनकी खूबसूरत तस्वीरों से लेकर भरी हुई है लेकिन, मीरा के नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें: शख्स ने पुलिस को किया कॉल, बोला- तुम्हारे एसपी को गोली मार दी है, लाश को उठाकर ले जाओ; मचा हड़कंप

मीरा राजपूत अपने फैशन सेंस से फैन्स को इंप्रेस करने में कभी असफल नहीं होती हैं। कुछ घंटे पहले, उसने लैवेंडर जंपसूट पहने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने पीले रंग के स्लिंग बैग से अपने आउटफिट की कैरी किया था। बेटे ज़ैन के क्लिक में उसके पीछे छिपे होने के साथ, उसने फोटो को कैप्शन दिया, "शर्मीली फोटो-बॉम्बर के साथ तस्वीरें लेने की आदत हो रही है #mamalove #whereszainu ।" लेकिन नेटिज़न्स ने यह बताने की जल्दी की कि फोटो में उसके पैर कैसे दिखाई दिए, जो शायद सूरज और छाया के प्रभाव के कारण था।

यहां देखें मीरा की फोटो:






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...