शाहरुख खान ने फोन पर गुनगुनाया डार्लिंग्स का गाना लाइलाज, विशाल भारद्वाज की खुलासा

 Vishal Bhardwaj
ANI
संगीतकार विशाल भारद्वाज ने मंगलवार को कहा कि डार्लिंग्स के सह-निर्माता और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान फिल्म के लाइलाज गाने से इस कदर प्रभावित हुए थे कि उन्होंने फोन पर उन्हें यह गीत गाकर सुनाया था।

नयी दिल्ली। संगीतकार विशाल भारद्वाज ने कहा कि डार्लिंग्स के सह-निर्माता और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान फिल्म के लाइलाज गाने से इस कदर प्रभावित हुए थे कि उन्होंने फोन पर उन्हें यह गीत गाकर सुनाया था। शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स पर पांच अगस्त को प्रदर्शित होने वाली फिल्म डार्लिंग्स का निर्माण किया है।

इसे भी पढ़ें: CM शिवराज पर कमलनाथ का निशाना, कहा- अगर वह झूठ ना बोले तो उनका खाना हजम नहीं होता है

गीतकार-लेखक गुलजार द्वारा लिखित ‘लाइलाज’ गाने को संगीत भारद्वाज ने दिया है। लाइलाज के लॉन्च कार्यक्रम में भारद्वाज ने संवाददाताओं से कहा, शाहरुख ने मुझे एक रात लगभग बारह-साढ़े बारह बजे के बीच फोन किया। उन्होंने फोन पर ही ये पूरा गीत गुनगुनाना शुरू कर दिया। फिर उन्होंने मुझे इसका अर्थ बताना शुरू किया...।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना Shama Sikander की लेटेस्ट तस्वीरों ने हाई किया इंटरनेट का पारा

भारद्वाज के मुताबिक, शाहरुख ने उनसे कहा, अगर यह गीत मेरे लिए लिखा गया होता तो और भी मजा आता। उन्होंने कहा कि शाहरुख से गाने की तारीफ सुनना उनके लिए खुशी की बात है। कार्यक्रम में भारद्वाज के साथ आलिया और डार्लिंग्स के अन्य कलाकार मौजूद थे, जिनमें शेफाली शाह, विजय वर्मा व रोशन मैथ्यू शामिल हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़