Pathan teaser | चार साल बाद शाहरुख खान की पर्दे पर वापसी, फिल्म ‘पठान’ का टीजर रिलीज

Pathan
रेनू तिवारी । Mar 02, 2022 3:01PM
फिल्म के टीजर की शुरूआत जॉन अब्राहम के डायलॉग के साथ होती है। उसके बाद दीपिका पादुकोण आकर जॉन के वाक्य को पूरा करती हैं। उसके बाद एंट्री होती है किंग शाहरूख खान की। फिल्म के किरदारों से टीजर में परिचय करवाया गया है और फिल्म में शाहरूख किस तरह के किरदार को निभाने जा रहे है।

मुंबई। शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है क्योंकि उनके पसंदीदा एक्टर की चार साल बाद पर्दे पर वापसी होने जा रही है। जी हां  शाहरुख खान फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।  शाहरुख खान लंबे समय से पर्दे से दूर थे क्योंकि एक पूरे दशक में उसकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही थी उन्होंने एक लंबा ब्रेक लिया और चार साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। किंग की फिल्म पठान का एक टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया हैं। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की गयी।

इसे भी पढ़ें: जब सलमान ने की थी ऐश्वर्या की बुरी तरह पिटाई, चोट के निशान लेकर शूटिंग पर पहुंची थी एक्ट्रेस

 

रिलीज हुआ फिल्म पठान का टीजर

फिल्म के टीजर की शुरूआत जॉन अब्राहम के डायलॉग के साथ होती है। उसके बाद दीपिका पादुकोण आकर जॉन के वाक्य को पूरा करती हैं। उसके बाद एंट्री होती है किंग शाहरूख खान की। फिल्म के किरदारों से टीजर में परिचय करवाया गया है और फिल्म में शाहरूख किस तरह के किरदार को निभाने जा रहे है उसका खुलासा भी टीजर में किया गया है। शाहरुख खान ने पठान का पहला टीजर शेयर किया है। टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे पता है कि देर हो चुकी है... लेकिन तारीख याद रखना... पठान का समय अब ​​शुरू होता है... 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। #YRF50 के साथ #पठान का जश्न केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।”

इसे भी पढ़ें: मालदीव में बॉयफ्रेंड संग हॉलिडे एन्जॉय कर रहीं रकुल प्रीत सिंह ने हॉट तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का बढ़ाया पारा

फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को होगी रिलीज

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खान, इस फिल्म के जरिये, करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। वह आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसमें दीपिका पादुकोण तथा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण ‘यश राज फिल्म्स’ के बैनर तले किया गया, जिसने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए फिल्म की रिलीज तारीख की जानकारी साझा की। इस एक मिनट कुछ सेकंड के वीडियो में शाहरुख खान, दीपिका और जॉन तीनों नजर आ रहे हैं।

अन्य न्यूज़