गोवा में होगी सुमीन भट्ट की एलबम ''बेपनाह मोहब्बत'' की शूटिंग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 27, 2019   18:53
गोवा में होगी सुमीन भट्ट की एलबम ''बेपनाह मोहब्बत'' की शूटिंग

इसी तरह दूसरे एलबम के गीत ''दिल ये मेरा दीवाना तेरा'' में सुमीन भट्ट के साथ संज्ञा लखनपाल नज़र आएंगी। यह भी बता दें कि अभिनेत्री संज्ञा लखनपाल आर्मी बैकग्राउण्ड से हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के संगीत जगत में इन दिनों म्यूज़िक सिंगल्स की धूम है। नए व पुराने गायक बेहतरीन सिंगल्स के जरिए अपनी मौजूदगी दर्शा रहे हैं। पिछले दिनों मुंबई के कृष्णा स्टूडियो में निर्माता सुमीन भट्ट द्वारा तैयार किए जा रहे दो गीतों की रिकार्डिंग हुई, जिन्हें दो एलबम के जरिए पेश किया जाएगा। फिमी प्रोड्कशंस के द्वारा बनाए जा रहे इस एलबम के गीत का नाम है 'बेपनाह मोहब्बत'। इसमें सुमीन भट्ट के साथ अंश शेखावत नज़र आएंगी। इस गीत के सिंगर फैज़ल सुलेमान और संगीतकार फैज़ल एंड मनु हैं जबकि गीत लिखे हैं फैज़ल सुलेमान ने। बता दें कि राजस्थान की एक टिपिकल राजपूत फैमिली से सम्बन्ध रखने वाली अंश शेखावत ने कुछ म्यूजिक वीडियोज़ और विज्ञापन फिल्मों में काम किया है। 'बेपनाह मोहब्बत' मे उन्होंने फीमेल लीड किया है।

इसे भी पढ़ें: अपने अभिनय से किरदार को जीवंत बना देतीं थी ललिता पवार

फिमी प्रोड्कशंस की प्रस्तुति म्यूजिक विडियो 'बेपनाह मोहब्बत' एफ एम म्यूजिक फैक्ट्री के सहयोग से तैयार किया जा रहा है। इस स्टोरी बेस्ड म्यूजिक वीडियो को लेकर सुमीन भट्ट का कहना है कि यूथ को कनेक्ट करने वाले इस रोमांटिक गीत के ऑडियो और वीडियो दोनों में श्रोताओं और दर्शकों को एक ख़ास बात दिखेगी। इसी तरह दूसरे एलबम के गीत 'दिल ये मेरा दीवाना तेरा' में सुमीन भट्ट के साथ संज्ञा लखनपाल नज़र आएंगी। यह भी बता दें कि अभिनेत्री संज्ञा लखनपाल आर्मी बैकग्राउण्ड से हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद पंकज त्रिपाठी चले हॉलीवुड, मिला पहला ब्रेक!

संज्ञा 2010 में 'आई एम शी कांटेस्ट' में टॉप टेन में रहीं, लेकिन किस्मत उंन्हे एक्टिंग और म्यूजिक वर्ल्ड में ले आई। संज्ञा को विश्वास है कि उनका यह एलबम श्रोताओं और दर्शको को जरूर पसन्द आएगा। एक ही थीम पर बने दोनों गीतों को गोवा की शानदार लोकेशन पर शूट किया जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।