Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट के समर्थन में आईं अभिनेत्री Sumona Chakravarti, कही ये बड़ी बात

sumona chakravarti
Instagram
एकता । Jul 27, 2022 6:59PM
अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती ने अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का समर्थन किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, मैं एक औरत हूं, न तो इससे मेरी मोडेसिटी की कोई बेइज्जती हुई और ना ही इससे मेरी भावनाओं को कोई ठेस पहुंची।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा गया था। यह मामला इतना बढ़ गया कि कुछ लोगों ने अभिनेता के खिलाफ महिलाओं की भावनाएं आहत करने को आरोप लगाते हुए मुंबई के चैंबूर में एफआईआर दर्ज करा दी थी। वहीं, बहुत से लोग रणवीर को गिरफ्तार करने की मांग तक कर रहे हैं। अब इन सब के बीच 'द कपिल शर्मा शो' की अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) अभिनेता के समर्थन में उतर आई हैं।

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt से शादी के बाद Ranbir Kapoor में नहीं बचा स्पार्क, अपने बेतुके बयान को लेकर बुरी तरह ट्रोल हो रहे KRK

अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती ने अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का समर्थन किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "मैं एक औरत हूं, न तो इससे मेरी मोडेसिटी की कोई बेइज्जती हुई और ना ही इससे मेरी भावनाओं को कोई ठेस पहुंची"। इससे अगली स्टोरी में अभिनेत्री ने अपने माँ की चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा 'यही तो मेरी मां, एक महिला को भी कहना था'। उनकी माँ भी अभिनेता का समर्थन करते लिखती हैं कि फोटोज़ शानदार थीं! भगवान जाने किसकी भावनाएं आहत हुई हैं। शायद वो और ज्यादा देखना चाहते थे।


इसे भी पढ़ें: Vijay Deverakonda को दो लड़कियों के साथ एक बिस्तर पर सोने से नहीं है एतराज, Koffee With Karan में किए कई खुलासे


अभिनेता रणवीर सिंह को उनके फोटोशूट के लिए सोशल मीडिया पर लोग भले ही बुरी तरह ट्रोल कर रहे है, लेकिन उन्हें उनके बॉलीवुड के दोस्तों का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। अभी हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने दोस्त का समर्थन करते हुए कहा था कि अगर वो कम्फर्टेबल है तो लोगों को अपनी राय उनपर थोपनी नहीं चाहिए।

अन्य न्यूज़