Vijay Deverakonda को दो लड़कियों के साथ एक बिस्तर पर सोने से नहीं है एतराज, Koffee With Karan में किए कई खुलासे

Vijay Deverakonda
Instagram
एकता । Jul 26, 2022 4:34PM
प्रोमो में करण, विजय से पूछते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने आखिरी बार सेक्स कब किया था?, जिसका जवाब देते हुए अभिनेता कहते हैं अबॉट, अबॉट और फिर इसी बीच अनन्या बोलती हैं कि मैं गेस करती हूँ शायद 'आज सुबह'।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर का रियलिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) का सातवां सीजन इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। पहले की तुलना में शो का यह सीजन हद से ज्यादा मसालेदार और धमाकेदार नजर आ रहा है। इस सीजन के अब तक तीन एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं, जिनमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, सामंथा रुथ प्रभु और अक्षय कुमार ने शिरकत की और अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई चौकाने वाले खुलासे किये थे। तीसरे एपिसोड के बाद से ही फैंस शो के अगले एपिसोड का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जिसका प्रोमो आज रिलीज कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: Koffee With Karan में नजर आईं Samantha Ruth Prabhu, एक्स हसबैंड Naga Chaitanya को तलाक देने के पीछे बताई ये बड़ी वजह

'कॉफी विद करण' के चौथे एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा नजर आएंगे। शो के प्रोमो को होस्ट करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें तीनों कॉफ़ी की चुस्की लेते हुए अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में करण, विजय से पूछते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने आखिरी बार सेक्स कब किया था?, जिसका जवाब देते हुए अभिनेता कहते हैं अबॉट, अबॉट और फिर इसी बीच अनन्या बोलती हैं कि मैं गेस करती हूँ शायद 'आज सुबह'।

इसे भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: एक्स बॉयफ्रेंड के साथ फिर से सोना चाहेंगी? इस सवाल पर Sara और Janhvi ने दिया हैरान करने वाला जवाब

इतना ही नहीं इसके बाद करण, विजय से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या उन्होंने कभी थ्रीसम किया है, इसके जवाब में अभिनेता कहते हैं नहीं। करण फिर से अभिनेता से सवाल करते हैं कि क्या वो कभी थ्रीसम ट्राई करेंगे, इसके जवाब में विजय ने कहा कि मना नहीं करूँगा। इसके अलावा शो के होस्ट ने अनन्या की पोल खोलते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी में कुछ देखा, जिसके बाद अभिनेत्री कहते हुए सुनाई दे रही है कि नहीं कुछ नहीं देखा पार्टी में। फिर करण अनन्या से पूछते हैं कि उनके और आदित्य रॉय कपूर के बीच में क्या चल रहा है? एक मिनट लंबे इस प्रोमो को देखकर लग रहा है कि शो बड़ा ही इंटरेस्टिंग होने वाला है।

अन्य न्यूज़