सनी लियोनी को एक शख्स ने मारी गोली? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

sunny-leone-shot-by-person
रेनू तिवारी । Jun 29, 2019 6:57PM
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देख कर सनी के फैंस घबरा गये थे। लेकिन हमने इस वीडियो की पड़ताल की और सच को खोज निकाला। दरअसल ये वीडियो सनी की फिल्म ''कोका कोला'' की शूटिंग का वीडियो है।

पॉर्न इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी को एक आदमी ने गोली मार दी!!! अरे घबराइए नहीं... आपकी चहेती सनी लियोनी को कुछ नहीं हुआ है। सनी लियोनी को गोली बस एक वीडियो में लगी है। ये वीडियो फिल्म की शूटिंग का है। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म ''आर्टिकल 15'' पर बढ़ा विवाद, कानपुर में ब्राह्मणों के प्रदर्शन के बाद शो रद्द

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देख कर सनी के फैंस घबरा गये थे। लेकिन हमने इस वीडियो की पड़ताल की और सच को खोज निकाला। दरअसल ये वीडियो सनी की फिल्म 'कोका कोला' की शूटिंग का वीडियो है। लेकिन इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए फर्जी खबर का सहारा लिया गया। इस वीडियो में सनी पर एक आदमी ने अचानक फायरिंग कर दी। जिसके बाद सनी धड़ाम से जमीन पर गिर गई। कुछ लोग सनी के पास दौड़ कर आये। इस वीडियो को देखकर ये आसानी से समझा जा सकता है कि अगर कोई सनी पर बंदूख तानता है तो लोग उसे देख क्यों रहे हैं? कोई कुछ रिएक्ट क्यों नहीं कर रहा? और जैसे ही सनी जमीन पर गिरती है तो कोई उन आदमी को न पकड़कर सनी के पास क्यों जाते हैं? इस वीडियो को अगर ध्यान से देखा जाए तो अंत में इस में कैमरे की भी झलक देखी जा सकती है। इस लिए प्रभासाक्षी की पड़ताल में इस वीडियो और उसके साथ लिखे कैप्शन को फर्जी पाया गया।

आपको बता दें की सनी लियोनी एकदम ठीक हैं। इसकी जानकारी सनी ने एक पोस्ट करके दी। फिलहाल सनी अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

अन्य न्यूज़