सुशांत सिंह राजपूत को मिली बड़ी कामयबी, लगातार 12 फिल्मों में आएंगे नजर!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 8 2019 3:39PM
सुशांत सिंह राजपूत को मिली बड़ी कामयबी, लगातार 12 फिल्मों में आएंगे नजर!
Image Source: Google

सुशांत ने बताया, "मैं 12 फिल्मों के लिए बातचीत कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि उनमें से कौन सी फिल्म पहले शुरू होगी, लेकिन चंदा मामा दूर के और पैरालंपियन मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक अभी भी पाइपलाइन में हैं।"

सुशांत सिंह राजपूत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर तो खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन फिल्म में सारा और सुशांत की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। सुशांत सिंह राजपूत फिल्म धोनी से अपनी एक्टिंग का लोहा पहले ही मनवा चुके हैं। लेकिन फिल्म केदारनाथ के बाद उनके सितारें बुलंदियां छू रहे हैं। नया साल उनके लिए काफी लकी साबित होने वाला है क्योंकि उनसे जुड़ी हम आपको एक बड़ी खबर देने जा रहे है सुनने में आ रहा है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 12 अलग- अलग फिल्मों के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। और शायद सभी के साथ बात पक्की भी हो गई हैं क्योंकि अगर देखा जाए तो सुशांत काफी मझे हुए कलाकार है उसकी एक्टिंग से भी फिल्में चल जाती हैं और सुशांत सिंह राजपूत की फीस भी ज्यादा नहीं है कौन निर्माता ऐसे एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहेगा। 

आपको बता दें कि मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में सुशांत ने बताया, "मैं 12 फिल्मों के लिए बातचीत कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि उनमें से कौन सी फिल्म पहले शुरू होगी, लेकिन चंदा मामा दूर के और पैरालंपियन मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक अभी भी पाइपलाइन में हैं।" "मुझे यह तय करना है कि आगे क्या करना है और यह इस बात पर निर्भर करेगा कि मेरी अगली फिल्म की फीस कैसी है। ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं करना चाहता हूं और मैं नहीं कर सकता हूं।"
केदारनाथ के बाद सुशांत की अगली फिल्म सोनचिड़िया का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया हैं।

यहां देखें फिल्म सोनचिड़िया का ट्रेलर

इसमें सुशांत का किरदार काफी प्रभावी नजर आ रहा है। वे किजी और मैनी और छीछोरे जैसी फिल्में साइन कर चुके हैं।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video