Bholaa Teaser 2 | अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला का टीजर रिलीज, सौ शैतान से टकराएगा एक चट्टान

Bholaa Teaser 2
Bholaa Teaser 2
रेनू तिवारी । Jan 24, 2023 6:37PM
फिल्म अभिनेता और निर्देशक अजय देवगन जल्द ही अपनी आगामी फिल्म भोला में नजर आएंगे। उन्होंने मंगलवार को कहा कि अलग-अलग निर्देशकों के साथ व्यावसायिक और स्वतंत्र रूप से दोनों तरह की फिल्म करने का फायदा उसे फिल्म भोला के निर्देशन में मिला।

मुंबई। फिल्म अभिनेता और निर्देशक अजय देवगन जल्द ही अपनी आगामी फिल्म भोला में नजर आएंगे। उन्होंने मंगलवार को कहा कि अलग-अलग निर्देशकों के साथ व्यावसायिक और स्वतंत्र रूप से दोनों तरह की फिल्म करने का फायदा उसे फिल्म भोला के निर्देशन में मिला। अजय देवगन फिल्म भोला के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने पिछले साल एक्शन फिल्म रनवे 34 का निर्देशन किया था। वहीं यू मी और हम (2008) और शिवाय (2016) जैसी फिल्मों में उन्होंने निर्देशन के साथ-साथ अभिनय भी किया है। अपने आदर्श निर्देशक के सवाल पर उन्होंने कहा, किसी एक निर्देशक का नाम लेना मुश्किल है। लेकिन प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं जैसे गोविंद निहलानी, महेश भट्ट, मणिरत्नम, राम गोपाल वर्मा, प्रकाश झा और रोहित शेट्टी का कैमरे के पीछे उनका सहयोग उनके विकास में काफी मददगार साबित हुआ।

इसे भी पढ़ें: Fukrey 3 का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज डेट का हुआ ऐलान! Poster देखकर बेहद नाराज हुए फैंस, ये है वजह

अजय देवगन ने कहा, जब मैने अपने करियर की शुरूआत की तब मैने कला सिनेमा में काम नहीं किया था। जिसके बाद गोविंद निहलानी जी की एक फिल्म तक्षक में तब्बू के साथ काम किया। फिर मैंने भट्ट साहब, रामगोपाल वर्मा प्रकाश जी, रितुपर्णों घोष और मणिरत्नम जैसे निर्माताओं के साथ काम किया। फिल्म भोला के टीजर लॉन्च के मौके पर देवगन ने संवाददाताओं से कहा, मैंने व्यावसायिक फिल्मों से बहुत कुछ सीखा है और कला फिल्मों से ईमानदारी और वास्तविकता को बरकरार रखना भी सीखा है। मैंने हर निर्देशक से सीखा है। 53 वर्षीय अभिनेता का मानना ​​है कि आज मुख्यधारा और स्वतंत्र फिल्मों के बीच की रेखा धुंधली हो गई है और भोला के साथ उन्होंने सिनेमा की इन दो धाराओं को मिलाने का प्रयास किया है। अभिनेता ने कहा, एक प्रोजेक्ट के रूप में मैं फिल्म के हर पहलू पर ध्यान केंद्रित करना चाहता था। फिल्म निर्माण कहानी कहने के बारे में है, इसलिए मैं कहानी कहने पर ध्यान केंद्रित करना चाहता था।

इसे भी पढ़ें: TV Show Naagin 7 के लिए Sumbul Touqeer Khan का नाम हुआ कंफर्म! Priyanka Chahar Choudhary को इस कारण हाथ से निकला बड़ा शो 

फिल्म भोला लोकेश कनकराज द्वारा लिखित और निर्देशित तमिल हिट फिल्म कैथी का हिंदी रूपांतरण है जिसमें कार्थी ने मुख्य भूमिका निभाया था। फिल्म की कहानी हाल ही में रिहा हुए एक कैदी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी बेटी से मिलने निकलता है लेकिन इस दौरान वह पुलिस और ड्रग माफिया के बीच हुई भीषण मुठभेड़ में फंस जाता है। यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी जिसमें तब्बू और संजय मिश्रा भी नजर आएंगे।

फिल्म भोला में काम करने को लेकर अभिनेत्री तब्बू ने कहा, फिल्म में काम करना बेहद अलग था क्योकि यह पहली बार था जब मैने देवगन को एक निर्देशक के रूप में देखा। वह पुराने अजय देवगन नहीं थे जिन्हें मैं इतने सालों से जानती हूं। वो कोई और ही थे। वैसे भी वो कम हंसते और कम बातें करते हैं लेकिन निर्देशक के रूप में तो वह मुझे यह बताना बिल्कुल ही भूल जाते थे कि मुझे शॉट में क्या करना है। भोला अजय देवगन फिल्म्स, टी-सीरीज़ फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वारियर पिक्चर्स द्वारा समर्थित है। 

अन्य न्यूज़