Fukrey 3 का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज डेट का हुआ ऐलान! Poster देखकर बेहद नाराज हुए फैंस, ये है वजह

Fukrey
Farhan Akhtar twitter
रेनू तिवारी । Jan 24, 2023 4:41PM
फुकरे फ्रेंचाइजी की बहुप्रतीक्षित तीसरी फिल्म फुकरे 3 की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। फरहान अख्तर, जिन्होंने एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर तले रितेश सिधवानी के साथ फिल्म सीरीज का निर्माण किया है। उन्होंने मंगलवार 24 जनवरी को प्रशंसकों के साथ खबर साझा की। उन्होंने रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया।

बॉलीवुड की सफल कॉमेडी फिल्मों में शामिल फुकरे को लोगों ने खूब पसंद किया। ये उन फिल्मों में शुमार हैं जिसे लोग आज भी पसंद करते हैं। अश्लीलता फैलाए बगैर इस फिल्म ने लोगों को खूब हंसाया हैं। फिल्म का पहला और दूसरा पार्टह हिट था। अब फिल्म के तीसरे पार्ट का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फुकरे फैंस के लिए खुशखबरी है। फिल्म का तीसरा पार्ट आने वाला है। फुकरे फ्रेंचाइजी की बहुप्रतीक्षित तीसरी फिल्म फुकरे 3 की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। फरहान अख्तर, जिन्होंने एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर तले रितेश सिधवानी के साथ फिल्म सीरीज का निर्माण किया है। उन्होंने मंगलवार 24 जनवरी को प्रशंसकों के साथ खबर साझा की। उन्होंने रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया। फुकरे 3 एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसका निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा कर रहे हैं। पोस्ट रिलीज होते ही फैंस खुश तो हुए लेकिन पोस्टर में कुछ ऐसा देखा जिसके बाद वह निराश हो गये। फिल्म फुकरे के पोस्टर से अली फजल गायाब है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अली फुकरे 3 का हिस्सा नहीं हैं?

इसे भी पढ़ें: TV Show Naagin 7 के लिए Sumbul Touqeer Khan का नाम हुआ कंफर्म! Priyanka Chahar Choudhary को इस कारण हाथ से निकला बड़ा शो

'फुकरे 3' के पोस्टर से गायब हुए अली फजल

24 जनवरी को फरहान अख्तर ने फुकरे 3 की आधिकारिक घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने इसके पोस्टर साझा किए और 7 सितंबर को इसकी रिलीज की तारीख की पुष्टि की। फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, "इस बार होगा चमत्कार, सीधे जमुनापार से! #Fukrey3 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है। हालाँकि, दर्शकों का एक वर्ग अली फज़ल की अनुपस्थिति से चकित था। उन्होंने निर्माताओं से स्पष्ट करने के लिए कहा कि वह पोस्टरों पर क्यों नहीं थे।

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी रैपर Doja Cat के लुक ने खींचा सभी का ध्यान, कोई कह रहा 'रेड चीली सॉस' तो कोई 'छोटा पंडित'

'फुकरे 3' में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं। फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है। फ्रैंचाइज़ी के पहले दो भाग गानों और विशिष्ट दिल्ली कनेक्शन के कारण काफी लोकप्रिय हुए। यह देखा जाना बाकी है कि क्या फुकरे 3 पिछली किश्तों द्वारा निर्धारित मानकों पर खरा उतरता है, जब यह 7 सितंबर को सिनेमाघरों में खुलता है।

अन्य न्यूज़