Bigg Boss 15 Finale Highlights: तेजस्वी प्रकाश ने जीती बिग बॉस 15 की ट्रॉफी, प्रतीक सहजपाल ने दी कांटे की टक्कर

tejasswi Prakash
रेनू तिवारी । Jan 31, 2022 9:28AM
सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का दूसरा भाग रविवार रात प्रसारित हुआ और विजेता की ट्रॉफी के लिए शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल ने लड़ाई लड़ी।

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का दूसरा भाग रविवार रात प्रसारित हुआ और विजेता की ट्रॉफी के लिए शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल ने लड़ाई लड़ी। तेजस्वी ने बिग बॉस 15 जीता जबकि प्रतीक पहले रनर-अप के रूप में उभरे। करण कुंद्रा ने शो में सेकेंड रनर-अप के रूप में जगह बनाई। तेजस्वी बिग बॉस 15 के विनर हैं। तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के विनर हैं और प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनर-अप हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कश्मीर में अलग-अलग मुठभेड़ों में जैश के शीर्ष कमांडर समेत पांच आतंकवादी मारे गए 

बिग बॉस 15 के  ग्रैंड फिनाले की हाइलाइट्स

सलमान खान ने मंच पर टॉ टू का स्वागत किया

बिग बॉस ने करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल को घर से बाहर निकलकर स्टेज पर आने को कहा। शहनाज़ गिल को अलविदा कहने के बाद, सलमान खान ने बिग बॉस 15 में शीर्ष दो प्रतियोगियों की घोषणा की। तब करण कुंद्रा को सबसे कम वोट मिलने के बाद वह आखिरी राउंड से बाहर हो गये। आखिर में तेजस्वी और प्रतीक बिग बॉस 15 में शीर्ष दो प्रतियोगी बन गए।

सलमान खान ने किया शहनाज का स्वागत, सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि

शहनाज़ गिल ने सलमान खान के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर मज़ाक किया और उन्होंने उनके गाने ट्वाडा कुट्टा पर डांस भी किया। सलमान ने यह भी कहा कि पिछले कुछ महीने शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की माँ के लिए कठिन रहे हैं, पिछले साल उनकी मृत्यु के बाद। इसके बाद शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस दी।

इसे भी पढ़ें: श्रीनगर की जामिया मस्जिद में जुमे की नमाज की इजाजत नहीं देना, धर्म मानने के अधिकार का उल्लंघन: नेकां 

नागिन 6 के लिए सलमान खान ने किया तेजस्वी का ऐलान, अदा खान ने किया प्रदर्शन

पूर्व नागिन स्टार अदा खान ने बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में परफॉर्म किया। अकासा सिंह को नागिन गाना गाने के लिए कहने के बाद, सलमान खान ने घोषणा की कि लोकप्रिय टीवी शो नागिन का नया सीजन, नागिन 6, बिग बॉस की जगह लेगा। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 के लिए नए लीड स्टार हैं। घोषणा से पहले, अदा खान ने मंच पर नृत्य किया।

शमिता-राकेश, तेजस्वी-करण द्वारा विशेष नृत्य प्रदर्शन

इसके बाद, सलमान ने घोषणा की कि अगले कुछ डांस प्रफोर्मेंस घर के अंदर जोड़ों करने वाले है। शमिता और राकेश ने सामी सामी को परफॉर्म किया। तेजस्वी और करण ने भी राता लम्बियां पर परफॉर्म किया। इस सीज़न की वाइल्ड कार्ड एंट्री - राखी सावंत, रितेश, रश्मि देसाई और राजीव अदतिया ने भी फिनाले के लिए विशेष नृत्य प्रदर्शन किया।

दीपिका पादुकोण ने की टॉप थ्री कंटेस्टेंट की घोषणा

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में दीपिका पादुकोण पहुंची। दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा घर के अंदर शीर्ष तीन प्रतियोगियों की घोषणा करने गए। इसके बाद शमिता शेट्टी शो से बाहर हो गईं। करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश ने शीर्ष तीन में जगह बनाई।

अन्य न्यूज़