सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देख रहे दर्शकों को चाइनीज टीवी ने दिया धोखा, उड़ गया ऑडियो

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देख रहे दर्शकों को चाइनीज टीवी ने दिया धोखा, उड़ गया ऑडियो

24 जुलाई को 7.30 बजे जब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म रिलीज हुई तो सभी फिल्म को देखने के लिए साथ बैठे लेकिन फिल्म को देखने के दौरान एम आई टीवी पर चल रही फिल्म का ऑडियो गायब हो गया।

जहां एक तरह चीन भारत के साथ बॉर्डर पर उलझ रहा है तो वहीं भारत के अंदर चीन की इस हरकत को लेकर उसका काफी विरोध हो रहा है लोग चाईनीज प्रोडक्ट का बायकॉट कर रहे हैं। चीन को सबक सिखाने के लिए लोगों ने चाईनीज समान को खरीदना कम कर दिया लेकिन जिसके घर में चाईनीज समान है वो उसे फैंक तो नहीं सकते। ज्यादाकर घरों में चीन के स्मार्ट टीवी लग है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत के लिए एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शेयर किया इमोशनल नोट, एक आखिरी बार...

24 जुलाई को 7.30 बजे जब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म रिलीज हुई तो सभी फिल्म को देखने के लिए साथ बैठे लेकिन फिल्म को देखने के दौरान एम आई टीवी पर चल रही फिल्म का ऑडियो गायब हो गया। सोशल मीडिया पर इसकी शिकायत भी की गयीी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार को टैग करते हुए एक यूजर ने लिखा- चीन की ब्रांड MI के टीवी पर दिल बेचारा का ऑडियो सपोर्ट नहीं कर रहा है। हॉटस्टार पर इसकी स्ट्रीमिंग हो रही है. शख्स ने MI इंडिया और @Xiaomi को टैग करते हुए पूछा- क्या आपके पास इस सवाल का कोई जवाब है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत राजपूत मामले में आई बड़ी खबर! अब मुंबई पुलिस दर्ज कर सकती हैं कंगना रनौत का बयान

एमआई के केलव एक टीवी में यह परेशानी नहीं आयी बक्लि कई लोगों को इस समस्या का सामना करना पड़ा।  यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला। इस तरह की समस्या से परेशान ग्राहकों के किसी भी ट्वीट का रिप्लाई एमआई की तरफ से नहीं आया है। ग्राहकों लेकिन हॉटस्टार के हेल्पडेस्क की तरह से रिप्लाई किया गया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है- हाए, हमें अचानक से कुछ तकनीकी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। हमारी टीम मूवी को आप लोगों तक ठीक तरह से पहुंचाने में लगी हुई है। असुविधा के लिए हमें खेद है।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...