सुशांत के लिए एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शेयर किया इमोशनल नोट, एक आखिरी बार...

सुशांत के लिए एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शेयर किया इमोशनल नोट, एक आखिरी बार...

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 24 जुलाई शाम को 7.30 पर सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत खुद तो इस दुनिया से चले गये और पीछे छोड़ गये उन्हें जो सुशांत को बहुत प्यार करते थे। सुशांत अब उनकी यादों में जिंदा है। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 24 जुलाई शाम को 7.30 पर सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया। फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने उनकी फिल्म देखी और फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी। सोशल मीडिया पर सुशांत की फिल्म दिल बेचारा की रिजील के लेकर #Dilbechara #sushantsinghrajput ट्रेंड कर रहा है जिसमें फैंस अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे है फिल्म को देखकर। फैंस काफी इमोशनल हो गये हैं।

इसे भी पढ़ें: स्क्रीन पर चलती रही फिल्म आंखों से गिरते रहे आंसू, कुछ ऐसा था 'दिल बेचारा' देखते हुए हाल

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का एक मोशल पोस्टर शेयर करते  हुए एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा- पवित्र रिश्ता से दिल बेचारा तक.... एक आखिरी बार।

सुशांत के साथ अपने करियर की शुरूआत करने वाली अंकिता लोखंडे सुशांत के साथ 7 साल तक रिलेशनशिप में रही। सुशांत के बॉलीवुड में डेब्यू के कुछ सालों बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी। ये दरार मीडिया और पीआर कंपनियां लेकर आयी। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन का नाम खूब साथ जोड़ा था।